फिल्म ‘ लव मैरेज ‘ के Actor Amrish Singh ने ख़रीदा मीरा रोड में घर

भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह ने मुंबई के मीरा रोड में अपने लिए नया घर खरीदा है, जिसका गृह प्रवेश उन्‍होंने बसंत पंचमी के अवसर पर किया। साथ ही ज्ञान की देवी सरस्‍वती की पूजा भी बड़े धूमधाम से की । इस मौके पर भोजपुरी सिनेमा जगत के कई अभिनेता, कलाकार, निर्माता, निर्देशक व अमरीश के फ्रेंडस उपस्थित रहे हैं। सबों ने अमरीश को नये घर में प्रवेश पर बधाई व शुभकामनाएं दी। कहा – यह अमरीश सिंह की मेहनत का फल है। अमरीश बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती हैं। मेहनत और लगन के दम पर ही वे इंडस्‍ट्री में तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। उनमें एक स्‍टार की तमाम खूबियां हैं। और वे इंसान बेहद अच्‍छे हैं।

वहीं, अमरीश ने सबों का आभार व्‍यक्‍त किया और सबों को गृह प्रवेश के अवसर पर भोजन कराया। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है। भोजपुरी के दर्शकों का भी आभार व्‍यक्‍त करना चाहता हूं, जो मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं। उन्‍हें सराहते हैं। एक कलाकार के नाते मेरे जीवन की यही कमाई है। अमरीश ने बताया कि उनका एक ख्‍वाब आज सच हो गया कि मुंबई में अपना एक आशियां हो। आज मैं और मेरा परिवार बेहद खुश है।

आपको बता दें कि अमरीश सिंह इन दिनों भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बेहद डिमांडिंग हैं। उनके कई फिल्‍में चल रही है, तो कुछ अब रिलीज हो भी तैयार हैं। उनमें एक फिल्‍म है ‘लव मैरेज’, जिसमें उनकी को – स्‍टार सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह हैं। यह फिल्‍म पिछले ही साल बन कर तैयार हो चुकी है और ट्रेलर भी आउट हो चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है और अमरीश के अभिनय को भी सराहा है। अमरीश के घर गृह प्रवेश पर आये उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘लव मैरेज’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है, जिसे विष्‍णु शंकर बेलु ने निर्देशित किया है।