Film लेडी सिंघम के Show के बाद Cinemahalls में टूटी मिलेंगी Chairs ,ऐसा आखिर Shakti Kapoor ने क्यों कहा

विकास प्रोडक्‍शसन के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि इस फ़िल्म के शो के बाद सिनेमाघरों में कुर्सी टूटी पड़ी मिलेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि इस फ़िल्म में जितना डांस है, उतना अब तक किसी भोजपुरी फिल्म में नहीं होगा। इस फ़िल्म का हाईलाइट है म्यूजिक, इसलिए थियेटर के अंदर खूब तालियां बजने वाली हैं। एक्शन भी फ़िल्म में भरपूर है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म दिलीप गुलाटी और रानी चटर्जी की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है।

फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में अपने किरदार को लेकर शक्ति कपूर ने हंसते हुए कहा कि फ़िल्म दो ही किरदार पर आधारित है एक लेडी सिंघम और दूसरा लेडा सिंघम पर। इसमें मेरी भूमिका शरीफों वाली है, जो पर्दे पर होता है। यह मेरी पहली फूल टाइम भोजपुरी फ़िल्म है, क्योंकि इससे पहले मैंने जितनी भी फिल्में की, वो सारी पर्सनल रिलेशन की वजह से की और उन्हें कुछ ही सीन किये। लेकिन इस बार अपने दोस्त दिलीप गुलाटी की वजह से मुझे पूरी फिल्म करनी पड़ी है। फ़िल्म करने के बाद मैं बेहद खुश हूं कि बॉलीवुड के लेवल की इस फ़िल्म का पार्ट बना हूं। वहीं, शक्ति कपूर ने डबल मीनिंग संवाद को लेकर कहा कि ऐसा तो एक समय में हिंदी फिल्मों में खूब होता था। मगर यह फ़िल्म पारिवारिक है।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ के निर्माता सरला एस सरोगी व राहुल शर्मा और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। फिल्‍म में शक्ति कपूर, रानी चटर्जी, गौरव झा, अंशुमान राजपूत, सागर पांडे, रमजान, दिनेश शर्मा, सोनिया त्रिवेदी, शरद राज सिंह, आरती निगम, कौशलेंद्र श्रीवास्‍तव, रविंद्र नाथ गुप्‍ता, दिनेश यादव और शिव श्रीवास्‍तव भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में गीत – संगीत एस कुमार ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी हेमंत श्रीवास्‍तव, आर्ट रविंद्र गुप्‍ता, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना का है।