फिल्म ‘किरकेट’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर देव सिंह कर रहे है अपने फैंस के दिलो पर राज

जी हाँ आज हम आज बात करने जा रहे है उस शख्स के बारे में जो अपने अभिनय से दर्शको के दिलो पर राज कर रहे है उस शख्स का नाम है देव सिंह जिन्हें आप सभी दर्शको ने ज्यादातर खलनायक के रूप में देखा है।
देव सिंह जी जैसे रील लाइफ में है वो रियल लाइफ में बहुत ही साधारण और सरल स्वाभाव के इन्सान है। देव जी बहुत ही मेहनती और प्रतिभावान कलाकारो में से एक है।
देव सिंह जी ने एडिफ्लोर टीम को बताया की वो जो भी काम करते है उसे बड़ी शिद्दत से करते है इसलिए उनकी मेहनत और अभिनय को लोगो का प्यार और आशीर्वाद मिलता आ रहा है।
बता दे की देव सिंह जी पहले tv सीरियलो में काम किया फिर उनकी मेहनत और लगन की वजह से वो भोजपुरी फिल्म जगत की फिल्म दीवाना में एक सीन करते नजर आये और फिर उसके बाद अपने दमदार अभिनय से एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मो में खलनायक की भूमिका में आने लगे।आज उसी मेहनत और लगन की वजह से देव सिंह जी हिंदी फिल्म “क्रिकेट” में एक अहम भूमिका में नजर आयेंगे उन्होंने बताया की फिल्म “क्रिकेट” में बिहार के उपर बेस्ड क्रिकेट की कहानी है जो बहुत खुबसुरत कहानी है मुझे उम्मीद है आप सभी को बेहद पसंद आयेगी।
देव सिंह जी के दमदार अभिनय को देखकर अभी हाल ही में मुंबई में हुए सबरंग फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल ले लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया।देव जी ने दर्शको और नये कलाकारों के लिए कहा की मैंने एक सीन से शुरूवात की थी,और यहां तक का सफर तय किया इसलिए कोई भी काम छोटा बड़ा नही होता बस जुनून होना चाहिए।
आप सभी देशको से यही कहना चाहता हूँ की आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद देव सिंह जी पर बनाये रखे।
मै और मेरी टीम की तरफ से देव सिंह जी को शुभकामनाये आप ऐसे अपने अभिनय से दर्शको का मनोरंजन करते रहे।