sasura bada paisa wala 2 tesear out-Film की Lead Cast में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की Chemistry खींच रही है People’s Attention ,Audience Said Tesear कमाल है

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई अजय सिन्हा की भोजपूरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ के सिक्वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का टीजर आउट हो गया है। इसमें एक बार फिर से फ़िल्म की लीड कास्ट अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की केमेस्ट्री लोगों का ध्यान फ़िल्म की ओर खिंचती नज़र आ रही है। फ़िल्म हालांकि छठ पूजा के बाद सिनेमाघरों में आएगी, मगर उससे पहले फ़िल्म के मोशन पोस्टर के बाद आउट हुआ टीजर कमाल का है।

‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ के टीजर में की शुरुआत रोमांटिक गाने से होती है, जो तकरार में बदल जाती है और फिर खत्म पारिवारिक रिश्तों के मायाजाल में बंदूक से निकली एक गोली के साथ खत्म होता। टीजर में एक्शन के अक्श भी नज़र आये हैं। यह इस बात की ओर इशारा करता है कि फ़िल्म में मनोरंजन का हर पहलू दर्शकों को देखने को मिलेगा। पिछली फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ ने भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा ही बदल दी थी, जिसमें मनोज तिवारी मृदुल और रानी चटर्जी जैसे कलाकार नज़र आये थे। इस बार उनकी जगह अथर्व और नेहा पर अजय सिन्हा ने भरोसा जताया है, जो अब तक उनकी उम्मीदों पर खड़े उतरते नज़र आये हैं। जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आने वाला है, जिस पर सबकी नजर होगी।

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है। उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है। छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं। यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ बनाया है।