Film के Director Brajesh Pathak फिल्म ‘हत्यारा’ की Shooting Mumbai में हुई Start

इंदु चंद्र फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘हत्यारा’ की शूटिंग आज से मुंबई के मनीषा बंगलो में शुरू हो गई। इस फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक व लेखक ब्रजेश पाठक हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने के बाद बताया कि यह फिल्‍म पारिवारिक एक्‍शन जोनर की फिक्‍शन फिल्‍म है। फिल्‍म की कहानी बेहतरीन और मनोरंजक है, जो फिल्‍म की यूएसपी होने वाली है।

ब्रजेश पाठक ने बताया कि यह हमारा पायलट प्रोजेक्‍ट है, जिसमें मनोज द्विवेदी, सूरज सम्राट, तृषा खान, प्रियांशु सिंह, कुणाल सिंह, मनोज टाइगर, संजय वर्मा, अयाज़ खान, विशाल बबुना, संजीव सिंह ठाकुर, राहुल श्रीवास्तव, अनु चौधरी, निभा शर्मा, राजवीर, मनीष,धनंजय आदि प्रमुख भूमिका में हैं। सबों ने फिल्‍म के लिए शूटिंग से पहले खूब मेहनत की है। आज जब फिल्‍म की शूटिंग शुरू हुई, तब भी फिल्‍म के सारे कलाकार बेहद उत्‍साहित थे। उनके जोश और उत्‍साह को देखकर मैं कह सकता हूं कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली होगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के गानों की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म के सभी गाने दिल को छू लेने वाले हैं। वहीं फिल्‍म का संवाद भी बेहद आकर्षक है। यह पूरी तरह से एक कमर्सियल फिल्‍म होगी, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। मेरी दर्शकों से बस एक ही अपील होगी कि वे अच्‍छी फिल्‍मों को सराहें। हमारी भी फिल्‍मों को खूब प्‍यार दें। उन्‍होंन बताया कि फिल्म के सह निर्माता आदर्श पांडेय, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, छायांकन तिम्मान हेगड़े, फाइट प्रदीप खरका, संगीत दामोदर राव और सूर्यकांत सिंह का है। गीत मनोज द्विवेदी, हरिचन्द्र राजपूत, शैलेश और आर्ट सी.पी.सेन का है।