फिल्म ‘गुंडा’ के सभी शो हाउसफुल चल रहा है यूपी के बरेली के पीवीआर में,हुयी बम्पर ओपनिंग

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह ,दिनेश लाल यादव , रानी चटर्जी ,आम्रपाली ,अक्षरा सिंह ,काजल राघवानी की जहा भोजपुरी फिल्मे प्रदर्शित नही होती वही एक नई भोजपुरी फिल्म ”गुंडा” के हीरो वनोद यादव की फिल्म प्रदर्शित हुई पीवीआर में जिस के सभी शो हाउस फुल चल रहे है ! विनोद यादव के चाहने वाले इतने है बरेली में खुद विनोद यादव को भी पता नही था ! इस फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले विनोद बहुत नर्वस थे की फिल्म फिल्म का अगर ओपनिंग नही लगी तो मेरा फ़िल्मी कैरियर बहुत खरब हो जायेगा मगर यूपी के सभी सहर गोरखपुर ,वनारस ,मिर्जापुर ,प्रागराज ,जौनपुर और बरेली के पीवीआर में अच्छी ओपनिंग से विनोद बहुत खुस हु !
वो सभी दर्शकों का धन्यवाद करना चाहते है जिन लोगो ने फिल्मो को देखा और फिल्म की सराहना की है ! फिल्म विनोद यादव और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है ! फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है जिस का संगीत धनञ्जय मिश्रा ने तैयार किया है !

लॉ एंड ऑर्डर का दावा करने वाले योगी आदित्‍यनाथ के राज में आज ‘गुंडा’ राज कायम हो गया। चौंकिये नहीं। ये खबर सोलह आने सच है। बस ट्विस्‍ट इतना है कि‍ भोजपुरी के सबसे अनुभवी निर्देशक इकबाल बक्‍श की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ को देखने के लिए आज यूपी के सभी सिनेमाघरों के बाहर लंबी – लंबी कतारें नजर आई। इसके बाद फिल्‍म के जानकारों ने कहा कि यूपी में तो ‘गुंडा’ राज कायम हो गया। यानी यूपी में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता विनोद यादव और अंजना सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का जलवा चल गया।

सिकंदर खान प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ के पहले दिन की रिपोर्ट मेकर्स के लिए बेहद उत्‍साहजनक रहा, जब फिल्‍म को यूपी के दर्शकों ने हाथों – हाथ लिया। इसके बाद अभिनेता विनोद यादव ने खुशी जाहिर करते हुए यूपी की जनता का आभार प्रकट किया और कहा कि फिल्‍म बेहतरीन बनी थी। ये विश्‍वास हमें पहले से था, लेकिन दर्शकों का रिस्‍पांस जिस तरह से फिल्‍म को मिल रहा है। उससे साफ मालूम पड़ता है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त करने वाली है।

उन्‍होंने कहा कि अभी तो हमने फिल्‍म को सिर्फ यूपी में रिलीज किया है, जहां फिल्‍म के प्रति दर्शकों का उत्‍साह देखकर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अभिभूत है। जल्‍द ही हम फिल्‍म ‘गुंडा’ को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भी रिलीज करेंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हमने अपने सोर्सेज से जाना कि दर्शकों को फिल्‍म का हर एक किरदार पसंद आ रहा है। दर्शक फिल्‍म के गाने को गुनगुनाते हुए हॉल से बाहर आ रहे हैं। फिल्‍म में कोई अश्‍लीलता नहीं है। इसकी पुष्टि दर्शकों ने आज कर दी है।
बता दें कि इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ में विनोद यादव के साथ अंजना सिंह ,सिकंदर खान,गुंजन पंत, सुशील सिंह, अयाज खान जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।