Film Director Braj Bhushan की Most Awaited Upcoming Film ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ New Generation को आएगी बेहद पसंद

जानेमाने फिल्‍मकार ब्रज भूषण के निर्देशन में इन दिनों एक बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म बन रही है, जिसका नाम है -‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में जोर – शोर चल रही है। फिल्‍म की कहानी टायटल के अनुसार यूथ बेस्‍ड ही है। इसको लेकर निर्देशक ब्रज भूषण काफी उत्‍साहित हैं, और वे कहते हैं कि फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ नई पीढी के लोगों को खूब पसंद आने वाली है। इसमें फन भी है। रोमांस भी है। एक्‍शन भी है। इमोशन भी है। थ्रिलर भी है। गाने और डांस भी हैं। यूं कहें कि एक फ्रेश इंटरटेंमेंट के सारे तत्‍व हमारी फिल्‍म है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

आपको बता दें कि सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ में भरत गांधी और जोया खान लीड रोल में हैं। इनके अलावा संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता और गोपाल राय भी मुख्‍य भूमिका हैं। फिल्‍म की कास्टिंग को लेकर ब्रज भूषण ने बताया कि फिल्‍म की कास्‍ट कहानी के डिमांड के अनुसार है। सभी सेट पर अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं। हमारे बीच तालमेल बेहतरीन है, इसलिए फिल्‍म की शूटिंग में कोई परेशान नहीं आ रही है। फिल्‍म में भरत और जोया की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आयेगी, क्‍योंकि दोनों के बीच एक पॉजिटिव वेब है और अच्‍छी अंडरस्‍टेंडिंग बन रही है।

आपको बता दें कि सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार – संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।