Home News मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर फिल्म “धनवान” का First Look हुआ...

मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर फिल्म “धनवान” का First Look हुआ Launch , राघव पांडेय और पूनम दूबे नजर आएंगे अलग तेवर

भोजपुरी के राइजिंग स्टार राघव पांडेय और पूनम दूबे की रोमांटिक जोड़ी वाली धमाकेदार भोजपुरी फिल्म “धनवान” का फर्स्ट लुक मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर लांच कर दिया गया है। “धनवान” के फर्स्ट लुक में राघव पांडेय और पूनम दूबे एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। हाथ में रिवॉल्वर लिए हुए राघव पांडेय का लुक बड़ा इंप्रेसिव दिख रहा है। लगता है कि इसमें राघव के खतरनाक एक्शन देखने को मिलेंगे। वहीं पूनम दूबे भी इस फिल्म में महिला सशक्तिकरण का रूप दिखाती नज़र आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर प्रभावी है। ऐसा लगता है कि इसमें हीरोइन भी एक्शन करती दिखेंगी। ऐक्टर बंटी बाबा एक हार्ड कोर विलेन के रुप में फिल्म ‘धनवान” से इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।
वी एंड यू फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “धनवान” की शूटिंग खलीलाबाद के रमणीय क्षेत्रों में की गई है। फिल्म धनवान के निर्माता शम्भू वर्मा और लेखक शकील नियाजी हैं। बेहद काबिल डायरेक्टर संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और रोमांच से भरपूर है। फिल्म के संगीतकार श्याम देहाती, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि व श्याम देहाती, सिनेमाटोग्राफर विकास पांडेय, नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी, मयंक श्रीवास्तव और एक्शन मास्टर दिनेश यादव हैं। कला सौरभ मिश्रा का है। फिल्म के कार्यकारी निर्माता आलोक राय हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार राघव पांडेय, पूनम दूबे, डॉ माही खान, मनोज टाईगर, राघवेन्द्र पांडेय, बन्टी बाबा, सोनिया मिश्रा, बालमुकुंद आकाश, पुन्नू पांडेय, हिमेश, बबलू खान, डॉ. यादवेन्द्र यादव, काजल गुप्ता, उजाला गुप्ता, पायल प्रजापति, मनीषा यादव, रामनाथ चौरसिया, गोलू, सिम्मी भाटिया, अमरेश पांडेय, बाल कलाकार परी, आइटम गर्ल नीलम नीलू आदि हैं।
गौरतलब है कि फिल्म धनवान सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड सिनेमा है, जोकि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें एक अहम संदेश भी देगा। राघव पांडे और पूनम दूबे के फैन्स के लिए इस फिल्म का फर्स्ट लुक लांच एक तोहफे से कम नहीं है। भोजपुरी दर्शकों के बीच इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर फिल्म के प्रति बेहद उत्साह जग गया है।

Exit mobile version