भाजपा को जनता के असली मुद्दे से ध्‍यान भटकाने वाली बात कही Film Actor Sudip Pandey ने

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, महाराष्‍ट्र के महासचिव सह फिल्‍म एक्‍टर सुदीप पांडेय ने बिहार चुनाव को लेकर भाजपा को जनता के असली मुद्दे से ध्‍यान भटकाने वाली पार्टी बताया। उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी हमेशा विकास की बात करती है और धरातल पर विकास करने का काम भी करती है। महाराष्‍ट्र इसका उदाहरण है, जहां हमारी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शरद पवार जी ने विकास के मॉडल को देश के सामने रखने का काम किया है। इस मॉडल में नीचे पायदान के लोग तक शामिल हैं।

उन्‍होंने कहा कि भाजपा चुनाव आते ही भड़काउ मुद्दे जनता के सामने लेकर आती है। किसान – नौजवान उनके मुद्दे से बाहर हो जाती है। मगर बिहार के लोग स्‍मार्ट होते हैं और वे इन भड़काउ मुद्दे के चक्‍कर में पड़ने वाले नहीं हैं। क्‍योंकि उनका फोकस अर्जुन की तीर की तरह होता है। यहां से आईएएस – आईपीएस समेत हर क्षेत्र में एक से एक प्रतिभा निकलती है।

सुदीप पांडेय ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव पर भी हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार खुद इंजीनियर हैं। उन्‍हें समझना चाहिए कि सिर्फ सड़क और बिजली ही विकास नहीं है। उन्‍हें शरद पवार जी से सीखना चाहिए कि कैसे बिहार का विकास किया जाये। बिहार में इंडस्‍ट्री लगे। रोजगार के संभावना उत्‍पन्‍न हो। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी यादव रोजगार की बात करते हैं, मगर देंगे कैसे उन्‍हें ये नहीं पता है। बोलना आसान है, मगर काम करना उतना ही मुश्किल है।

उन्‍होंने कहा कि आज लोग नीतीश कुमार के शासन से नाखुश हैं और तेजस्‍वी वोट इसलिए नहीं देना चाहते कि लोगों में डर है कि यहां फिर से जंगल राज न आ जाये। इसलिए अब उनकी उम्‍मीद तीसरे मोर्चे से ही है। तीसरा मोर्चा ही जनता को विकल्‍प दे सकती है। उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर कहा कि जब कोई व्‍यक्ति हत्‍या या आत्‍महत्‍या का शिकार होता है तो वह उसके परिवार और चाहने वालों के लिए बेहद बड़ा धक्‍का होता है। मगर इसका राजनीतिकरण सही नहीं है।