Home News Film Actor Sangram Singh Patel नजर आनेवाले है बड़े परदे पर वो...

Film Actor Sangram Singh Patel नजर आनेवाले है बड़े परदे पर वो भी 12 साल बाद

कला और कलाकार का कोई उम्र नहीं होता है। ऐसे ही एक कलाकार हैं संग्राम सिंह पटेल, जो 12 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर फिल्‍म ‘जनता दरबार’ से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्‍म के सेट पर वे बेहद उत्‍साहित दिखाई पड़ते हैं। वे इस फिल्‍म में एक फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। उनके अपोजिट इस फिल्‍म में मनोज आर पांडेय हैं। फिल्‍म की शूटिंग बड़े स्‍तर पर यूपी में चल रही है।

फिल्‍म ‘जनता दरबार’ को लेकर संग्राम सिंह पटेल ने कहा कि अभिनय को फिर जीने में बड़ा मजा आ रहा है। बिजनस के सिलसिले में मैंने यह लाइन 12 साल पहले छोड़ दिया था। उसके बाद यूपी में ही मोहे रंग दे प्‍यार के रंग सजना से वापसी की और आज मैं अपनी दूसरी फिल्‍म जसवंत भाई के साथ कर रहा हूं। जसवंत भाई यूं तो मेरे ही जिले के हैं, लेकिन उनसे मेरी मुलाकात इसी फिल्‍म के दौरान हुई। उसके बाद हमने यह‍ फिल्‍म किया। फिल्‍म बहुत अच्‍छी है। इसलिए आपसे अपील है कि आप इस फिल्‍म को जरूर देखें।

आपको बता दें कि श्री जे सोहरता प्रोडक्शन की प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘जनता दरबार’ सामाजिक सरोकारों वाली फिल्‍म है, जिसमें नक्‍सल समस्‍याओं का भी प्रस्‍तुतिकरण है। फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार और निर्देशक आर के शुक्ला हैं। फ़िल्म ‘जनता दरबार’ में मनोज आर पांडेय, संजना सिल्के, मयंक दुबे, बृजेश त्रिपाठी, जय प्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, सत्या पांडेय, गोविंद कुमार, जसवंत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म के खूबसूरत गाने प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती और शेखर के हैं, जबकि संगीत साहिल खान का है।

Exit mobile version