एक अभिनेत्री के चक्‍कर में दो भोजपुरिया सुपरस्‍टार आपस में भिड़े

भोजीवुड में आज कल दो सुपरस्‍टार की भिड़ंत काफी चर्चे में है, वो भी एक नायिका को लेकर। बात यहां तक पहुंच गई है, दोनों सुपर स्‍टार अपने सर्मथक गायकों से गाने गवाकर एक दूसरे पर के यू-ट्यूब जरिए शीत युद्ध लड़ रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सिंगर और अभिनेता खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की। आप इसे फिल्‍मी नहीं समझें, यह पूरी तरह से ऑफ स्‍क्रीन यानी रीयल लाइफ की है।
 सूत्रों की मानें तो उक्‍त नायिका पहले खेसारीलाल यादव के करीब बताई जाती है, मगर एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकी पवन सिंह के साथ बढ़ी है। इससे खफा खेसारीलाल यादव ने होली के अवसर पर रीलीज अपनी अलबम में बिना नाम लिए उस नायिका पर तंज कसते हुए गाने गाए और यू – ट्यूब पर डाल दिया। हालांकि खेसारीलाल भी इन दिनों एक अन्‍य नायिका के साथ अपनी जोड़ी बना ली, जो पहले पवन एंड कंपनी में थी।
 बावजूद जिस लड़ाई की शुरूआत ‘छोड़ी मरद यादव असली, जाके बाबू साहब से फंसली’ गाने से हुई थी। आज वही लड़ाई परवान चढ़ रही है। इस गाने ने भोजीवुड में खलबली मचा दी, जिसके बाद इस गाने से नाराज सिवान के नवोदित गायक संदीप तिवारी ने अपने एक गाने में पवन सिंह का पक्ष लेते हुए काउंटर किया और यू – ट्यूब पर डाला।
 संदीप तिवारी के गाने के बोल ‘खेसारी न हौवन मरद असली, एही से पवन से जा के फंस ली’ हैं। इसके जवाब में बैखलाये खेसारी ने संदीप तिवारी को फोन कर न सिर्फ खरी – खोटी सुनाई, बल्कि मानहानी के मुकदमे के लिए कोर्ट में घसीटने की भी बात कही। तो भला, पवन सिंह कहां मौका छोड़ने वाले थे। उन्‍होंने भी लगे हाथ संदीप को फोन कर डटे रहने का हौसला दिया। बाद में खेसारी के एक और फैंस गायक ने भी संदीप तिवारी को एक और गाने से करारा जवाब दिया। इससे संदीप की बोलती बंद हो गई।
 
 लगे हाथ एक अन्‍य नवोदित गायक बबुआ नतेश यादव ने इस स्‍टार वार की बहती गंगा में गाने गा कर अपनी नैय्या पार लगाने की कोशिश कर डाली। इसमें उन्‍होंने दोनों सुपर स्‍टारों को न सिर्फ निशाना बनाया, बल्कि संयम रखने की भी नसीहत दे डाली और उक्‍त नायिका को भी घसीटा। इसके बाद जहां भोजीवुड के स्‍टार वार की खबर इंडस्‍ट्री से लेकर सोशल मीडिया में प्रमुखता से छायी हुई, वहीं फैंस भी अब इस स्‍टार वार में कूद पड़े हैं। मामला दिन – ब – दिन बढ़ता ही जा रहा है और दोनों कैंप के समर्थक गीतकारों व गायकों ने मोर्चा संभाल लिया है, जिसमें नायिका की बदनामी हो रही है। फिलहाल, इस लड़ाई का अभी किसी हल के संकेत नहीं मिल रहे हैं, जिससे दोनों कैंपों के समर्थकों में नाराजगी भी है।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.