ईद पर दोहा कतर में सीमा सिंह का जलवा

दोहा-क़तर में रहने वाले भोजपुरी सिनेमा जगत की डांसिंग सीमा सिंह के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आयी है। अपने चाहने वालों के लिये डांसिंग क्वीन एक बार फिर दोहा-क़तर में होंगी। जी हां, 6 जुलाई को सीमा सिंह रंगारंग स्टेज शो में अपना जलवा बिखेरने दोहा क़तर पहुँच रही हैं। यह कार्यक्रम वहां के एक संस्था द्वारा आयोजित किया जा रहा है। तो फिर देर किस बात की है आप भी तैयार हो जाइये अपनी पसंदीदा फनकार डांसिंग क्वीन सीमा सिंह के मनमोहक नृत्य का लुफ्त उठाने के लिये। सीमा सिंह कहती हैं कि “मेरे चाहने वालों के लिए मेरी तरफ से ईद की ईदी होगी मेरा यह दोहा-क़तर का परफॉर्मेंस। मैं चाहूंगी कि मेरे चाहने वाले अपना प्यार और स्नेह ऐसे ही बनाये रखें।
विदित हो कि हाल ही में प्रदर्शित हुई पर्पल पेबल के बैनर तले निर्मित निर्मात्री प्रियंका चोपड़ा और मधु चोपड़ा की फ़िल्म ‘ बम बम बोल रहा है काशी’ में सीमा सिंह के पर फिल्माया गया गाना ‘बोलेरो की चाबी’ काफी चर्चा में रहा है। सीमा सिंह का नृत्य इस गाने पर काफी पसंद किया गया।
अभी हाल ही में दूसरे अंतराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड में डांसिंग स्टार सीमा सिंह को बेस्ट इंटरटेनर का अवार्ड देकर दुबई में सम्मानित किया गया है। अब तक का सबसे बड़ा अवार्ड इनके नाम हुआ है। इनके वर्षों से भोजपुरी सिनेमा में दिये गये योगदान का यह बहुत बड़ा पुरस्कार है। बेस्ट इंटरटेनर का यह अवार्ड पाकर सीमा सिंह बहुत ही खुश हैं।