‘दुल्हनिया लन्दन वाली’ की डबिंग शुरू

भोजपुरी स्‍क्रीन के चर्चित अभिनेता अमरीश सिंह की फिल्‍म ‘दुल्हनिया लन्दन वाली’ की डबिंग अब शुरू हो चुकी है। यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक और मनोरंजक होगी। फिल्‍म के नाम के अनुसार, इसका प्‍ले भोजपुरिया ज्‍वार से लंदन के हाईटेक फिजाओं में भी दर्शकों को ले जायेगी। इस बारे में खुद अभिनेता अमरीश सिंह ने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग हमने हाल में पूरी की है। सबों ने इसके लिए अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। मुझे लगता है कि यह भोजपुरी सिनेमा की अनोखी फिल्‍म होने वाली है, जिसमें मॉर्डनता से लेकर गांव का देशी टच भी दिखेगा।

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग अभी हाल ही में गुजरात के सिलवासा में पूरी हुई है। विवान इंटरटेंमेंट प्रजेंटेड फिल्‍म ‘दुल्हनिया लन्दन वाली’ का निर्माण ओम दीप सिने विजन के बैनर तले किया जा रहा है। देवन्ता स्टूडियो मोती लाल नगर गोरेगाव मुम्बई में निर्देशक – एडिटर गुड्डू जाफरी के अंडर में बहुत तेज़ी के साथ पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके लिए गुड्डू जाफरी अपने अनुभव और कार्य प्रणाली से ज्‍यादा एफर्ट के साथ काम कर रहे हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है ‍कि यह फ़िल्म छठपूजा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्‍म को लेकर अमीरश सिंह का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा का दायरा काफी बढ़ा है, फिर चाहे वो स्क्रिप्‍ट के मामले में हो, मेकिंग के मामले में हो या फिर लोकशन और अभिनय के मामले में। यह चीज फिल्‍म ‘दुल्हनिया लन्दन वाली’ में भी देखने को मिलेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। बता दें कि फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म ‘दुल्हनिया लन्दन वाली’ में अमरीश सिंह के अलावा नवोदित सुशील सिंह, श्‍वेता मिश्रा, शिखा, विष्णु शंकर वेलु, अयाज खान, ज़ुबैर अली खान, विजय साहनी, डॉ सुदेश कुमार, रत्नेश तिवारी, रत्नाकर पाठक, गुड्डू जाफरी, वकील सिंह, अशोक शुक्ला, चन्दन सिंह, ,इस्लाम अली हैं। डीओपी हेमंत माहेश्वरी, गीत – संगीत मुन्ना दुबे, कोरियोग्राफी ज्ञान सिंह, संतोष सर्वदर्शी हैं।