खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का नया धमाका डोली में गोली मारदेव 2

भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव और म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह नेदो साल पहले वर्ष २०१६ में डोली में गोली मारदेव एलबम किया था तो यह एलबम रातो रात म्युजिक वर्ल्ड में छा गया था। अब एक बार फिर खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह नजर आयेंगे नये म्युजिक विडियो डोली में गोली मारदेव २ में जो डोली में गोली मारदेव का सिक्वल है। इस एलबम की शुटिंग पिछले दिनों मुंबई के मालाड स्थित मडाईलैंड में भव्य तरीके से किया गया। जिसमें खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह ने भाग लिया। इस एलबम को खेशारी म्युजिक वर्ल्ड से जारी किया जारहा है।

खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह को नचाया कोरियोग्राफर महेश आचार्य ने। खेशारी लाल यादव और चांदनी सिंह का जब भी कोई नया एलबम आता है तो छा जाता है। पलंग करे चोए चोंए और मिलते मरद हमके भूल गईलू इसका उदाहरण हैं। ये दोनो एलबम आज भी टाप चार्ट में बजते हैं। डोली में गोली मारदेव को आदि शक्ती म्युजिक कंपनी ने जारी किया था मगर इस एलबम का पार्ट टू लोगों को सुननेऔर देखने को मिलेगा खेशारी म्युजिक वर्ल्ड से। लगातार हीट पर हीट एलबम दे रही चांदनी सिंह आज भोजपुरी वर्ल्ड की एक जाना माना नाम है। चांदनी सिंह ने अपने कैरियर की शुरुआत ही डोली में गोली मारदेव एलबम से किया था जो दो साल पहले वर्ष२०१६ में रिलीज हुआ था और उसने चांदनी सिंह को रातो रात स्टार बना दिया।

इस एलबम में भी खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह साथ साथ नजर आये थे। इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा एलबम किये जिसने यू ट्यूब पर सनसनी मचा दिया जिसमें छोड़कर यादव जी मरद असली आके बाबू साहब से फंसली ने तो काफी बवाल मचा दिया। इन दोनो म्युजिक विडियो के अलावा चांदनी सिंह ने चटाई ओढ़, आजईतु, नन्दी कहां जाली किया तथा इस साल का उनका सबसे बड़ा हीट म्युजिक विडियो है खेशारीलाल यादव के साथ ही पलंग करे चोंए चोए। चांदनी सिंह कहती हैं डोली में गोली मारदेव लोगों को खुब पसंद आया था और उसके बाद सेभी जब भी कोईमिलता यहीं कहता कि डोली में गोली मारदेव २ कब आरहा है। दो साल इंतजार के बाद अब यह एलबम डोली में गोली मारदेव २ लोगों के सामने जल्द ही आयेगा। और इसके लिये हमें खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.