Dinesh Lal Yadav Nirahua ने किया Corona Virus को लेकर बड़ा खुलासा Narendra Modi के Support में

अनेको नाम से जाने जाना वाला देश भारत आज घिर चूका है बहुत ही बड़ी समस्या से जिसका समाधान कर पाना हो रहा है बेहद मुश्किल। जी हाँ आज पूरा देश एक कोरोना वायरस के चपेट में आ गया है जिसे रोक पाना मानो एक जंग जीत जाने के बराबर हो चुकी है जिससे छुटकारा पाने के लिए पुरे देशवासी एक जुट हो कर इसे मात देने के लिए खड़े हो चुके है। ये एक ऐसी वैश्विक महामारी बन चुकी है जिसका केवल नाम सुनने मात्र से ही सभी की रूहे काँप उठती है हर किसी के जहन में इसका खौफ समां गया है। जिससे निजात पाने के लिए हर कोई उठा चुके है कठोर कदम और श्री नरेंद्र मोदी जी के हर आदेश का पालन कर रहे है।
हम आपको बता दे की इस वायरस को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी लोग काफी चिंतित नजर आ रहे है चाहे वो एक्टर हो या एक्ट्रेस ,प्रोडूसर हो या डायरेक्टर ,सिंगर हो या कंपोजर हर कोई इससे बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है और सोशल मीडिया पर लाइव आकर पुरे देशवासियों को इससे बचने के लिए जागरूक कर रहे है। जी हाँ इससे बचाव के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार सिंगर व् एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोशल मिडिया पर लाइव आकर लोगो से अपील की है की वे कृप्या कर बाहर न जाये सोशल डिस्टेंस बनाये रखे।उन्होंने ये भी कहा है की मोदी जी जो कुछ भी कर रहे है वो हमारी ही भलाई के लिए कर रहे है। हमारे देश में हो रहे वैश्विक महामारी को रोकने के लिए ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है चुकी ये पुरे देश के लिए गंभीर समस्या बन चुकी है जिसे हरा पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है इससे निजात पाने के लिए ही उन्होंने जनता कर्फ्यू जैसे कदम उठाया है। जनता कर्फ्यू लगाने का मुख्य कारण यह है की इससे कोरोना वायरस की चैन टूट जाएगी जिससे उसका अंत हो जायेगा। वैज्ञानिको की नजर तो यह कोरोना वायरस एक स्थान पर केवल 12 घंटे तक ही जीवित रह पाते है और अगर उसे किसी अन्य व्यक्ति में जगह मिल जाती है तो वो फिर से एक्टिव हो जाता है। इन्ही कारणों से मोदी जी ने कोरोना वायरस के इस चैन को तोड़ने का निर्णय लिए है और पुरे देश में एक साथ 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है। उन्होंने ये भी कहा है की अपनी सुरक्षा आप खुद करे क्योकि इससे बेहतर उपाय और कुछ नहीं है। यदि आप भी कोरोना वायरस को हराना चाहते है तो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दिखाए गए रास्ते पर चले और उनका अनुसरण करे। जैसा की आप सभी जानते है की इससे निजात पाने मोदी जी कल यानि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का निर्देश दिया था जिसका पालन पुरे देशप्रेमियो ने पूरी ईमानदारी के साथ किया और साथ ही पुरे देशवासियो ने एक साथ शाम 5 बजे घंटी ,थाली ,शंख ,ताली आदि से हमारे डॉक्टर्स ,नर्स पुलिस ,सरकारी कर्मचारियों आदि का सम्मान किये।
अंत में उन्होंने ये भी कहा की आगे आने वाले 31 मार्च तक इसी तरह मोदी जी का समर्थन करे और इस देश से कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी को ख़त्म करे और पुरे देश को एक सुरक्षित देश बनाने में हमारी मदद करे। उनका कहना है की अगर हम स्वस्थ तो हमारे परिवार स्वस्थ, हमारे परिवार स्वस्थ तो हमारा समाज स्वस्थ ,हमारा समाज स्वस्थ तो पूरा भारत स्वस्थ।