Dinesh Lal Yadav Nirahua अपनी Film ” फसल ” की Shooting 10 October से Prem Ray और Prag Patil के साथ करेंगे Start

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ की शूटिंग 10 अक्टूबर से होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन में की जाएगी। फ़िल्म का नाम फसल है, तो जाहिर है कि फ़िल्म की शूटिंग भी खेत – खलिहान और किसानों के बीच होगी। वैसे इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। इसमें निरहुआ एक किसान के लुक में बेहद परफेक्ट नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि श्रेयस फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रेम राय हैं और पराग पाटिल निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है।

फिल्म को लेकर निर्माता प्रेम राय ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होगी। आए दिन किसानों को किन-किन समस्याओं से जूझना पड़ता है, लेकिन वह हमलोगों के लिए फसल उगाते है। हमने हमेशा से लीक से हटकर फिल्में बनाने की कोशिश की है, जिसके माध्यम से लोगों के बीच कुछ संदेश पहुंच सके।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग की तारीख तय हो चुकी है। हम 10 अक्टूबर से फ़िल्म को शूट करेंगे। अभी इसकी तैयारी भी चल रही है। फ़िल्म के हीरो दिनेशलाल यादव निरहुआ भी फ़िल्म को लेकर पजेसिव हैं। हम सब मिलकर एक बेहतरीन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है हमारी फ़िल्म शानदार होगी और लोगों को मनोरंजन के साथ किसानों के बारे अवेयर भी करेंगे।