Dinesh Lal Yadav Nirahua का Song ” होली में सुचना जारी बा ” के बाद एक और धमाकेदार So Sorry 2 Song ” बुरा ना मानो होली हैं” मचा रहा है धमाल

भोजपुरी के जाने माने सुपर स्टार सिंगर एक्टर दिनेश लाल यादव मनोरंजन का पिटारा है और इसलिए हर बार अपने नए नए अंदाज़ में नए नए तरह के गाने लेकर अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच आते रहते है और गाना रिलीज़ होते ही ताबड़तोड़ views मिलने शुरू हो जाता है और देखते ही देखते लाखो मिलियनो का views cross कर अपना इतिहास बना लेता है। इनके हर तरह के गाने चाहे वो होली सांग हो या राजनीती song या फिर रोमांटिक सांग सभी को दर्शक अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद देते है।

अब आप ये सोच रहे होंगे की आखिर हम ऐसा क्यों बोल रहे है तो आपको बता दे की आखिर हम ऐसा क्यों बोल रहे है। जी हाँ हम ऐसा इसलिए बोल रहे है की अभी अभी कुछ समय पहले ही दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना आया है जिसके बोल है ” बुरा ना मानो होली हैं ” जिसे दर्शको का ढेरो प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है और देखते ही देखते लाखो का views cross कर अपना इतिहास बना चूका है। इनके गाने ” होली में सुचना जारी बा ” के अपार सफलता के बाद release किया गया ये song इनदिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है जिसे दिनेश लाल यादव ने अपनी मधुर कर्णप्रिय आवाज में गाये है और इसके बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे है तो वही संगीत से सजाया है Ashish Verma ने। तो आप भी फटाफट लिंक को ओपन करे और गाने का आनंद ले।