निरहुआ बीजेपी में शामिल होते ही जान को खतरा, मिली वाई प्लस सिक्यॉरिटी

भोजपुरी फिल्म के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अभी हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे और निरहुआ को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते ही उन्हें जान का खतरा हो चूका है जी हां दिनेशलाल यादव निरहुआ को शासन के निर्देश पर प्रशासन ने वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेशलाल यादव को राजनीतिक रंजिश के चलते जान का खतरा होने की रिपोर्ट खुफिया विभाग ने जिला प्रशासन को दी थी।

फिल्म स्टार की सुरक्षा को संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन ने खुफिया विभाग की इस रिपोर्ट को प्रदेश सरकार के गृह विभाग को भेजी थी, उसके बाद शासन के निर्देश पर वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराई गई है। गौरतलब है भोजपुरी फिल्म अभिनेता के बीजेपी में शामिल होने के साथ आजमगढ़ संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने की राजनीतिक गलियारों में चर्चा चल रही है।

भोजपुरी फिल्म और संगीत जगत से राजनीति में दिनेशलाल यादव के उतरने के साथ राजनीतिक कारणों से जान पर खतरा देखते हुए शासन ने वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। आजमगढ़ एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ को यह सुरक्षा मुहैया कराई गई है। गौरतलब है बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश यादव निरहुआ अभी आजमगढ़ नहीं पहुंचे हैं।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।