Dinesh Lal Yadav ने पहले ही मिलन में कर दिए थे Akshara Singh का गाड़ी लोड , Video ने मचाई सनसनी

जी हाँ bhojpuri के super star dinesh lal yadav nirahua ने अपनी पहली मिलन में ही Akshara Singh के गाडी को लोड कर दिया है जिसका जिक्र वे खुद nirahua से कर रही है जिसका video इन दिनों तेजी से viral हो रहा है। लेकिन ऐसा उनकी real लाइफ में नहीं हुआ बल्कि उन्होंने ऐसा अपने एक गाने में हुआ है जिसका जिक्र वे अपने गाने के जरिये कर रही है। वैसे तो Akshara Singh और nirahua की जोड़ी बेहद ही attractive लग रही है। दोनों की जोड़ी ऐसी लग रही है मानो दोनों एक दूसरे के लिए बने हो।

वैसे हम जिस गाने कि बात कर रहे है उसके बोल है ” गाड़ी लोड हो गइल ” जो कि बेहद ही कर्णप्रिय है। हालाँकि यह गाना तो कुछ पुराना हो चुका है, लेकिन इसे सुनने पर ऐसा लगता नहीं है । यह गाना फ़िल्म Diler के लिए तैयार किया गया था। Akshara Singh इस गाने में बहुत हीं बोल्ड अन्दाज़ में दिख रहीं हैं। सारी में लिपटी Akshara Singh ऐसे दिख रही है जैसे मानो जमीन पर परी उतर आयी हो उनका यह look लोगो की निगाहें को थाम देती है और अपनी ओर खींच रही है।

शायद यही कारण है एक बार फिर से इनके पुराने गाने कि रफ्तार बढ़ गई है।ऐसा ही कुछ इनके एक गाने के Viral होने से पता चला है।जी हां ये वो गाना है जो आज भी सभी के दिलो पर राज कर रहा है। गाने में दोनों की Perfect Romantic जोड़ी ने लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। कुछ ऐसा ही नजारा इनके गाने में देखने को मिला है जिसमें Dinesh Lal Yadav Nirahua को Akshara Singh अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही है और Nirahua भी उनकी ओर खींचे चले आ रहे है।

ऐसे में अगर आप भी इस गाने को बेहद Miss कर रहे है तो जल्दी से लिंक को Click करे और गाने में Akshara Singh के गाने का मज़ा लीजिए।और कोरोना से डरे नहीं बल्कि उससे लड़े और Social Distancing का पालन करे घर पर रहे सुरक्षित रहे। और हमारे पेज को ज्यादा से ज्यादा लाइक करे और Follow करे और जुड़े रहे Bhojpuri के हर नए पुराने Update के साथ। Bhojpuri Xp द्वारा जनहित में जारी ।