Dimpal Singh और Pravesh Lal Yadav का “नान्हे से बाड़ू तू करिया” का हंगामा जारी

भोजपुरी सिनेमा के विख्यात सिंगर और स्टार ऐक्टर प्रवेश लाल यादव का नया विडियो सांग नए साल के पहले दिन वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज़ हुआ है। इस छेड़छाड़ वाले सांग का नाम है “नान्हे से बाड़ू तू करिया”। प्रवेश लाल यादव के साथ पहली बार डिंपल सिंह ने यह गाना किया है और इसके वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है।
गाने के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में इसे लाखों लोगों का प्यार मिला है। इस खूबसूरत गाने को खुद प्रवेश लाल यादव ने गाया भी है जबकि उनका साथ दिया है प्रियंका सिंह ने।
इस के बोल लिखे हैं आलम दिलशाद ने जबकि संगीत तैयार किया है आरपी ने। इस धमाकेदार विडियो के एडिटर प्रदीप यादव, कोरियोग्राफर एम के गुप्ता जॉय (मनोज), डीओपी रंजीत के सिंह, अरेंजर शिशिर पांडेय, संयोजक हरिकेश यादव और कैमरा मैन इंद्रजीत लाल यादव हैं। इस विडियो सांग में मिठाई लाल यादव का विशेष सहयोग रहा है। प्रोडकशन की जिम्मेदारी राजेश भगत और उदय यादव ने संभाली है।


साउंड सुजीत लाल यादव (टीपू), लाइट इंदरलाल यादव, पवन लाल यादव, बलवंत यादव, फूड चिरागन लाल यादव, लोकेशन टंद्वान फिल्म नगर है। संदीप लाल यादव, विपिन लाल यादव, मनीष यादव और समस्त तंद्वान ग्रामवासियों का सहयोग इस वीडियो को तैयार करने में रहा है।
गाने के शब्द बेहद छेड़छाड़ वाले मूड के हैं। प्रवेश लाल यादव इसमें डिंपल सिंह से कहते हैं “जब नान्हे से बाड़ू तू करीया, अब का होइबा गोरा..’ गाने के इसी जौनर की वजह से इसे भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। प्रवेश लाल यादव को इस विडियो सांग में जिम करते, बॉडी बनाते भी दिखाया गया है।
आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल डिंपल सिंह का जादू दर्शकों पर जमकर चल रहा है। डिंपल के गाने फैंस को दिवाना बना रहे हैं। पवन सिंह साथ रिलीज हुआ डिंपल का गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ ने तो रिकॉर्ड ही तोड़ दिया। इस गाने को अब तक 133 मिलियन से अधिम व्‍यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। यह गीत भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज़ हुआ था। भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपना एक मुकाम बना चुकीं डिंपल सिंह और प्रवेश लाल यादव का यह गाना भी म्यूज़िक चार्ट में सुर्खियां बटोर रहा है। डिंपल, अब तक पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अरविंद अ‍केला कल्‍लू, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी, राकेश मिश्रा और अब प्रवेश लाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं।
डिंपल सिंह ने अपने विडियो सांग “नान्हे से बाड़ू तू करिया” को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स को देख कर कहा कि हमारे इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं, इससे मै बेहद उत्साहित हूं। प्रवेश लाल यादव के साथ मेरी जोड़ी को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। मैं अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरी उतरने का प्रयास हमेशा करती रहूंगी।”
प्रवेश लाल यादव भी अपने इस सांग को मिल रहे लाखों व्यूज़ से बहुत एक्साइटेड हैं। वह कहते हैं “मेरा यह विडियो सांग बहुत खास है। मैंने इसे उसी मूड में गाया है जिस मूड का यह गाना है। लड़का लड़की के बीच छेड़छाड़ वाले इस गीत को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने नए वर्ष के पहले दिन रिलीज़ किया, यह मेरे लिए भी और मेरे फैन्स के लिए भी एक न्यू ईयर गिफ्ट जैसा है। डिंपल सिंह के साथ लोग मेरी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।”