Dimpal Singh और Pawan Singh का Bathroom Roamnce वाला गाना 7 करोड़ से ज्यादा लोगो ने पसंद किया

भोजपुरी संगीत जगत में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का वीडियो सांग मीठा मीठा बथे कमरिया को यूट्यूब पर चालीस मिलियन से अधिक व्यूज मिला है। यानि पवन सिंह को चालीस मिलियन का प्यार मिला है। यह गाना यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और सिनेतारिका डिम्पल सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है।

इस गाने को सोशल मीडिया में ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया गाने को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है। पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है। इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह के फैंस काफी वीडियो भी बना रहे हैं।

गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया वीडियो सांग को अब तक 73 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिल चुका है इस गाने को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है। पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है। इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर लोग काफी वीडियो भी बना रहे हैं। इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने। परिकल्पना दीपक सिंह का है। रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं। आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकरही का है।