कल्लू का एक्शन अवतार दिलवर के पहिला पोस्टर, सोशल मीडिया पर वायरल

युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू व नामचीन अदाकारा निधि झा के अप्रीतम प्रेम की कहानी से सजी फ़िल्म दिलवर का फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया पर लॉंच कर दिया गया है । फ़िल्म के नाम के विपरीत फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में रोमांस की नहीं बल्कि अपने प्यार को पाने की तड़प के कारण रौद्र रूप में कल्लू को दिखाया गया है । फ़र्स्ट लूक में अभिनेत्री निधि झा , खलनायक संजय पांडे , कृष्णा कुमार , मनोज टाइगर , महेश आचर्य और अनूप अरोरा को भी दर्शाया गया है । फ़र्स्ट लुक के रिलीज़ होते ही दर्शकों की सराहना मिलनी शुरू हो गई । आपको बता दें की दिलवर का पहला गाना हाल ही में लॉंच किया गया था जिसे दर्शकों ने काफ़ी सराहा था ।

उल्लेखनीय है कि प्रेम की पराकाष्ठा को दर्शाने वाली फ़िल्म दिलवर का निर्माण ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री चाँदनी श्रीवास्तव व निर्देशक सुनील माँझी ने किया है । “दिलवर” में कल्लू और निधि झा की जोड़ी के साथ साथ , मनोज टाइगर , संजय पांडे , अनूप अरोरा , कृष्णा कुमार , महेश आचार्य , विमल पांडे , अंजली बनर्जी, नीलम पांडे आदि मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के संगीतकार हैं अविनाश झा घुँघरू एवं कोरियोग्राफर हैं कानू मुख़र्जी, विवेक थापा और वी. के. मास्टर। इस फिल्म की कहानी को लिखा है पिंकू दुबे ने। दिलवर के सिनेमेटोग्राफ़र हैं डि के शर्मा और प्रचारक हैं उदय भगत ।

दिलवर की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश के ख़ूबसूरत लोकेशन पर की गई है जबकि कुछ गानों की शूटिंग मुंबई में पिछले दिनों की गई । फ़िल्म में एक विशेष गाना रितु सिंह पर भी फ़िल्माया गया है । दिलवर के बारे में कहा जा रहा है कि निर्देशक सुनील माँझी ने एक ऐसी लव स्टोरी को फ़िल्माया है जो दर्शको के दिलो दिमाग़ पर बरसों तक हावी रहेगा ।