देशप्रेमी का मुहूर्त धूम धाम से संपन

सालों पहले देशभक्ति से लबरेज़ एक हिंदी फिल्म आई थी माँ तुझे सलाम । इस फिल्म में प्रीति जिंटा, सन्नी देओल और अमरीश पूरी की बड़ी भूमिका थी । आज उसी तर्ज़ पर भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े फाइनेंसर और लगभग सौ फिल्मों में अपना पैसा लगा चुके निर्माता दुर्गा प्रसाद ने एक क्रन्तिकारी कदम उठाते हुए भोजपुरी में पहली बार देशप्रेमी बनाने का ऐलान किया है ।
फिल्म देश प्रेमी पूरी तरह से एक भोजपुरिया समाज को ध्यान में रखते हुए देशहित की बात कहती हुई फिल्म है , जिसमें मनोरंजन के साथ साथ गूढ़ सामाजिक सन्देश भी गहराई से समायोजित है ।
फिल्म देश प्रेमी में भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक बन चुकी अभिनेत्री पूनम दुबे, शाह परदेशी, संजय पाण्डेय, मनोज टाईगर, माया यादव, शर्मिला डे और पलक तिवारी अपने अभिनय से शमाँ बांधते नज़र आएंगे । भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में यह पहली फिल्म होगी जिसमे भोजपुरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस स्टार कहे जाने वाले किसी अभिनेता को नहीं लिया गया है , और यह एक अत्यंत ही सराहनीय कदम है । क्योंकि इसी को देखकर छोटे निर्माता भी इस तरह की फिल्में बनाने को नई कहानी और छोटे मगर दमदार अभिनेता और समर्पित कलाकारों के तरफ़ आकर्षित होंगे ।
आदिशक्ति एंटरटेनमेंट और बिग बॉलीवुड के बैनर तले बन रही फिल्म देश प्रेमी के निर्माता हैं दुर्गा प्रसाद और हरीश बाबू जबकि फिल्म के सह निर्माता हैं विजय यादव । फिल्म की संगीत की रिकॉर्डिंग मुम्बई में चल रही है जिसमे बिहार की रहने वाली मशहूर फोक भोजपुरी गायिका वर्षा तिवारी ने गाना गाया है । इस फिल्म में संगीत दिया है पप्पू मिश्रा ने । फिल्म के अंदर मारधाड़ और निर्देशन का जिम्मा निभाएंगे चंद्र पंत, फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला ।