दिल्ली का दिल जित लिया है Khesari Lal Yadav ने Salman Khan के Show Big Boss से बाहर होने के बाद

कहा : एक घर में 13 -14 आदमी देख हो गया था फ्रेस्‍टेट

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान के चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर में खोये – खोये से नजर आने वाले सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का बहारी दुनिया में जलवा फिर से देखने को मिला। बीते रात उन्‍होंने गैलेक्‍सी नाइट ऑफ भोजपुरी में मंच पर अपने ठुमकों और पावरफुल आवाज से दिल्‍ली का दिल जीत लिया। द्वारका स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में आयोजित इस भव्‍य आयोजन में खेसारीलाल यादव ने खूब धमाल मचाया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बिग बॉस के घर से आने के बाद उनका यह पहला स्‍टेज शो था, जिसमें उन्‍होंने कहा कि अब वे रिलेक्‍स फील कर रहे हैं। वहां तो (बिग बॉस) रोटी भी चुराकर लोग खाते हैं। 13 – 14 लोगों को देखकर वहां फ्रस्‍टेट हो गए थे, लेकिन यहां लाखों की भीड़ देख कर वे बेहद खुश हैं।

गैलेक्‍सी नाइट ऑफ भोजपुरी में उन्‍होंने इस कार्यक्रम के आयोजक गैलेक्सी एंटरटेनमेंट, विकास सिंह बीरप्‍पन, कुमार प्रणव, प्रदीप सिंह, पवन पांडेय और नील सिंह का भी आभार व्‍यक्‍त किया। इस मौके पर उनके साथ स्‍मृति सिन्‍हा भी मस्‍ती करतीं नजर आयीं, जिनके साथ अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म भाग खेसारी भाग रिलीज हुई थी। समर सिंह और पूनम दुबे के साथ भी उन्‍होंने जमकर ठुमके लगाये। कार्यक्रम में यश मिश्रा, राकेश मिश्रा, समर सिंह, स्‍मृति सिन्‍हा, श्‍यामली श्रीवास्‍तव, पूनम दुबे, प्रियांशु सिंह, आयशा कश्‍यप और ज्‍योति माही के परफॉर्मेंस पर भी लोग मदमस्‍त नजर आये।

इससे पहले खेसारीलाल यादव ने लंबे वक्‍त बाद स्‍मृति सिन्‍हा के साथ लौंड डांस किया, जिसकी उनको महारत हासिल है। तो लुंगी में समर सिंह के साथ भी खेसारीलाल यादव ने खूब धमाल मचाया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मुझे अपने देश में प्‍यार और सम्‍मान चाहिए, इसलिए मैं सिंगापुर में होने वाले अवार्ड शो में ना जाकर आपके पास दिल्‍ली में आया हूं। यहां से मेरी भी कई यादें जुड़ी हैं। मुझे अपने देश में लोगों से प्‍यार पाना अच्‍छा लगता है। खेसारीलाल अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भावुक भी हुए।