दबंग सरकार कल से बिहार और झारखण्ड में मचायेगी हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की सबसे किफायती फिल्‍म‘दबंग सरकार’ के रिलीज डेट से संशय खत्‍म हो गया। अब यह फिल्‍म 30 नवंबर को बिहार के सिनेमाघरों में होगी। हालांकि यह फिल्‍म इससे पहले दशहरा में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा ने किसी वजह से इसकी रिलीज की डेट आगे बढ़ा दी थी। अब दीपक कुमार ने फाइनली इसके रिलीज की तारीख 30 नवंबर रखी है। मालूम हो कि इस फिल्‍म में भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद खेसारीलाल के फैंस ने उन्‍हें अभी से भोजपुरी का सिंघम कहना शुरू कर दिया।

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की कहानी योगेश राज मिश्रा की है और उन्‍होंने ही इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है। उनकी मानें तो ‘दबंग सरकार’ ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है। बॉक्‍स ऑफिस‘दबंग सरकार’ दिखा देगी कि भोजपुरी फिल्‍में बॉलीवुड की फिल्‍मों से कम नहीं है। इसे हमने नई तकनीक और फ्रेश सोच के साथ बनाई है। फिल्‍म में भोजपुरी टच तो होगा, मगर यह फिल्‍म रिलीजनल फिल्‍मों के मानदंडों पर सर्वोपरि होगी। कि ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन की गयी है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है। मेरी दर्शकों से यही अपील होगी कि वे 30 नवंबर को सिनेमाघरों मे जाकर एक बेहतरीन फिल्‍म का आनंद लें।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं,जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आयेंगी। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव,आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार ,सी पी भट्ट ,आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय,संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.