दबंग सरकार का हॉउसफुल दूसरा सप्ताह

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी की फिल्म दबंग सरकार सिनेमाघरों दूसरे सप्ताह भी बिहार और झारखंड के साथ साथ मुंबई के सिनेमाघरों में ताबडतोड कमाई कर रही है. इस फिल्म को दूसरे सप्ताह भी बिहार और झारखंड और मुंबई के करीब 50 सिनेमाघरों में जलवा बरक़रार है इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की अभी भी काफी भिड़ उमड़ रही है. अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखाई दे रहा है. तो कहीं दर्शकों को दूसरे शो का इंतजार करना पड़ रहा है. तो कहीं सिनेमाघरों में टिकट ना मिलने से दर्शकों के चेहरा पर मायूसी दिखा. इस फिल्म के गाना को संगीतप्रेमी बहुत पसंद कर रहे है

फिल्‍म की कहानी की एक गांव से शुरू होती है, जहां वीर प्रताप सिंह वीरू (खेसारीलाल यादव) का साधारण सा परिवार है। उनके पिता एक दवा फैक्‍ट्री में वर्कर हैं। लेकिन फक्‍ट्री की गलतियों से उस गांव में कुछ बच्‍चों की मौत हो जाती है। इसके बाद उनके पिता को इसका कारण पता चल जाता है, तब फैक्‍ट्री वाले उसकी हत्‍या कर देते हैं और इस घटना के लिए उनके पिता पर इल्‍जाम लगा देते हैं। इससे पूरा गांव खेसारीलाल यादव के खिलाफ हो जाता है। इससे खेसारीलाल यादव पर दुखों का पहाड़ टूटता है। मगर इस विषम परिस्थिति में भी वे पूरी सकारात्‍मकता के साथ आगे बढ़ते हैं और पुलिस इंस्‍पेक्‍टर बन अपने पिता की मौत का बदला लेते हैं।

फिल्‍म में दो – दो अभिनेत्री हैं। कुसुम (अकांक्षा अवस्‍थी) गांव की शांत स्‍वभाव की लड़की है और गांव के स्‍कूल में पढ़ाती है। खेसारीलाल यादव को उससे बेपनाह प्‍यार है। वहीं, दूसरी ओर परी (दीपिका त्रिपाठी) विलेन की बहन है, जिसका फिल्‍म में निगेटिव शेड देखने को मिलता है। वह खेसारीलाल यादव की डेयरिंग से इंस्‍पायर्ड होती है और प्‍यार करती है।

कुल मिलाकर देखा जाये तो फिल्‍म की कहानी दर्शकों के लिए को आकर्षित कर रही है। मनोज पांडेय ने फिल्‍म की पटकथा का तानाबाना बेहतरीन ढंग से बुना है, जो दर्शकों को बोर नहीं करती। नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह बनाता है, जिसे पहले दिनों दर्शकों ने खूब सराहा है।

One Comment on “दबंग सरकार का हॉउसफुल दूसरा सप्ताह”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.