दबंग सरकार को मिला यूपी सरकार से सब्सिडी

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म दो महत्‍वपूर्ण फिल्‍में ‘दबंग सरकार’ और ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज होगी। मगर उससे पहले फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्‍म को यूपी सरकार ने सब्सिडी दिया है। ‘दबंग सरकार’ की शूटींग यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई है। इसको देखते हुए फिल्‍म को सब्सिडी मिली है। इस पर फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने खुशी जाहिर की। इसके अलावा निर्माण के पहले दिन से चर्चा में आई खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने एक और कीर्तिमान स्‍थापित कर लिया है। वो ये कि इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही अब तक 3 करोड़ का कारोबार कर लिया। यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में पहली बार हुआ है। अब तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कोई भी फिल्‍म रिलीज से पहले इतना बड़ा कारोबार करने में कामयाब नहीं हुई थी। यह फिल्‍म 24 अगस्‍त को रिलीज होगी। इसके साथ‍ ही खेसारीलाल यादव की एक और फिल्‍म ‘संघर्ष’ भी 24 अगस्‍त को ही रिलीज होने वाली है।

योगेश राज मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ वाकई में काफी कामल की बनी है। यही वजह है कि यूपी सरकार ने हमें इस फिल्‍म के लिए सब्सिडी दिया है। इसके लिए फिल्‍म की पूरी टीम यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार प्रकट करती है। उन्‍होंने हमें जो प्रोत्‍साहन दिया है, उससे सराहनीय है। जहां तक फिल्‍म क बात है तो अब तक रिलीज पोस्‍टर और टीजर से साफ पता लग गया है‍ कि हमने किस लेवल की फिल्‍म बनाई है। अब तक लोगों से मिल रहे रेस्‍पांस से हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव का लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।