खेसारीलाल यादव पहली बार मस्कुलर बॉडी शेप में नज़र आएंगे दबंग सरकार में

भोजपुरी सिने स्क्रीन पर सुपर स्टार खेसारीलाल यादव मस्कुलर शेप में नज़र आने वाले हैं। उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म दंबग सरकार के लिए अपने बॉडी को शेपअप किया है, जिसमें उनकी भूमिका एक पुलिस अधिकारी की है। अभी हाल ही में इस फ़िल्म का टीजर आउट हुआ है, जिसमें खेसारीलाल मस्कुलर बॉडी में नज़र आ रहे हैं। उनके बाईशेप्स कमाल के हैं, जो यूथ में आकर्षण पैदा करेगा। सूत्रों की माने तो दबंग सरकार के डायरेक्टर योगेश मिश्रा के आग्रह पर खेसारीलाल ने इस फ़िल्म के लिए वेट गेन भी किया है, ताकि वे फ़िल्म के किरदार के साथ मैच कर सकें।

आज इस फ़िल्म का दूसरा लुक भी आउट कर दिया गया, जिसमें खेसारीलाल के बाईशेप्स और भी आकर्षक नज़र आ रहे हैं। वहीं, खेसारी के इस लुक को देख कर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यह खेसारीलाल के अब तक का सबसे नायाब लुक है, जिसमें उनके बाईशेप्स उभर कर सामने आए हैं। आज तक किसी भी भोजपुरी स्टार को इस लुक में नहीं देखा गया है। यक़ीनन इसके लिए खेसारीलाल ने जम कर जिम में पसीने भी बहाएं हैं, जिसका नतीजा है कि वे दबंग सरकार में माचो मैन वाली लुक में नज़र आएंगे।

बता दें कि खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी डिमांडिंग स्टार है। यह उनकी कंसिस्टेंसी और ईमानदारी की वजह है। इसी साल उनकी कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो सुपर हिट रही हैं। उनके जिला चंपारण, दीवानापन, मैं सेहरा बांध के आऊंगा, डमरू और अभी दुल्हिन गंगा पार के रिलीज हो चुकी है। जबकि सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म‘दबंग सरकार’ और राजा जानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा खेसारीलाल कई अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि फिल्‍म दबंग सरकार में खेसारीलाल के अपोजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी नजर आ रही हैं। वहीं, फिल्‍म के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं,जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है। फ़िल्म निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव,आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव,अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार,अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय,संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।