एक्शन और रोमांस का डबल डोज कुली No.1 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1’ का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है और ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है जी हां कुली No.1 का ट्रेलर khesari music world के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है और मात्र 24 घंटे में इसे 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है आप को बता दू की कुली No.1 का फर्स्‍ट लुक आज अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जारी कर दिया गया था। प्रकृति फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत ‘कुली नं.1’ का फर्स्‍ट लुक काफी भव्‍य है, जिसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ अन्‍य कलाकार भी आकर्षक एक्‍शन में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है। दोनों ने इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को महिलाओं को समर्पित किया और कहा कि ‘कुली नं. 1’ भी महिला सशक्तिकरण का संदेश समाज को देगी।

महिला दिवस के अवसर पर काजल राघवानी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरे लिए फक्र की बात है कि आज हम महिलाओं के लिए विशेष दिन है। इस दिन मेरी फिल्‍म की एक झलक दर्शकों के सामने है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। जहां तक फिल्‍म की बात है तो इसमें मेरा किरदार काफी स्‍ट्रांग है। फिल्‍म की कहानी में महिलाओं का सम्‍मान भी खूब किया गया है। काजल ने कहा कि जिस तरह से आज हम सब महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे हैं। यदि हमेशा हर क्षण, हर दिन उनको इसी तरह का सम्मान दिया जाये तो शायद ही उन पर कोई विपत्ति आए।

वहीं, खेसारीलाल यादव ने भी महिलाओं की सम्‍मान करने की बात कही और कहा कि हमारी फिल्‍म ‘कुली नं. 1’ महिलाओं के खास है, क्‍योंकि फिल्‍म पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक है। इसलिए भोजपुरी के तमाम दर्शकों से, खासकर महिलाओं से अपील है कि जब भी मेरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1’ रिलीज हो, वे देखने सिनेमाघरों में जरूर जायें। आपके आशीर्वाद और मातृत्‍व भाव से खेसारीलाल यादव बना है। इसलिए मैं देश की सभी महिलाओं का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें बधाई भी देता हूं।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली,देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, संगीत आज़ाद -श्याम , गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के. कुशवाहा,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.