कुली No.1 कल से पुरे भारत में करेगा हंगामा

ईद के मुबारक मौके पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रौनक़ दिखने वाली है, जब भाई जान सलमान खान की फ़िल्म भारत के साथ भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘कुली No.1’ रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के अपना क्रेज हैं, लेकिन भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर ‘कुली No.1’ का इंतजार बेसब्री से हो रहा है। इस फ़िल्म की कहानी उन बुजुर्गों की है, जिन्हें उनके बच्चे बुढ़ापे में घर से निकाल देते हैं। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव अनाथ की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिसकी जर्नी फ़िल्म के अंदर दिल को छू लेने वाली है। फ़िल्म रिलीज को तैयार है, जिससे निर्माता सुरेंद्र प्रसाद, निर्देशक लालबाबू पंडित समेत फ़िल्म की पूरी कास्ट उत्साहित है।

गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुलीNo.1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे। फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। ये कहना है फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित का।

लालबाबू पंडित ने फ़िल्म को बेहद साफ सुथरा और मनोरंजनक बताया और अश्‍लीलता वाली बात पर कहा कि पत्रकार हो या बुद्धिजीवी, हर कोई भोजपुरी सिनेमा का नाम आते अश्‍लीलता वाले सवाल करते हैं। लेकिन जब कोई अच्‍छी फिल्‍म आती है, तो उस पर बोलना जरूरी नहीं समझते। हमारी फिल्‍म को सेंसर बोर्ड नेU – सर्टिफिकेट दिया है। लेकिन इसकी तारीफ कोई नहीं कर रहा, जबकि यह सर्टिफिकेट मुश्किल से मिलता है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि भोजपुरी की अच्‍छी फिल्‍मों को सराहना सवाल उठाने वालों को भी करना चाहिए। और दर्शकों को भी अश्‍लील फिल्‍मों को देखना बंद कर देना चाहिए।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता,पीआरओ संजय भूषण पटियाला, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।