चिंटू की ‘ससुराल’ रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर

भोजपुरिया स्‍टार प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ स्‍टारर फिल्‍म ‘ससुराल’ रिकॉर्ड कायम करने की ओर तेजी बढ़ रहा है। पहले ही सुपर – डूपर हिट हो चुकी फिल्‍म ‘ससुराल’ अब पांचवें सप्‍ताह में पहुंच गई है, जहां दर्शकों का भरपूर प्‍यार दिन – ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। आदि शक्ति इंटरनेंमेंट और साईं दीप फिल्‍मस के बैनर तले बनी यह फिल्‍म मौजूदा सामाजिक परिवेश की घटना पर आधारित है।
फिल्‍म विश्‍लेषकों की मानें, तो राजकुमार आर पांडेय की इस फिल्‍म से लोग खुद को कनेक्‍ट कर पा रहे हैं, जो इसकी सफलता का एक प्रमुख कारण है। पटकथा और संवाद काफी अच्‍छे हैं और डायलॉग डिलवरी भी लाजवाब है। फिल्‍म की कहानी खुद मंजे हुए निर्माता-निर्देशक व लेखक राजकुमार आर पांडेय ने लिखी है, तो फिल्‍म की कहानी संतुलित तरीके से आगे बढ़ती है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करती है।
एक्‍शन और रोमांस के फ्यूजन वाली इस फिल्‍म में चिंटू के फैंस की संख्‍या में फिल्‍म ‘ससुराल’ के बाद और इजाफा हुआ है। फिल्‍म में चिंटू के एक्‍शन और दिल छू लेने वाले डायलॉग्‍स लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं, काजल यादव और अमृता अचार्या की अदाकारी भी दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्‍म के रोमांस सीक्‍वेंस और एक्‍शन सिक्‍वेंस दर्शकों काफी भा रही है। अभिनेता कुणाल, सुशील सिंह और तनु वर्मा की अदाकारी ने एक बार फिर से फिल्‍म को मजेदार बनाया। फिल्‍म के पांचवें हफ्तें में आने के बाद पीआरओ संजय भूषण ने पूरी कास्‍ट एंड क्रू के अलावा दर्शकों को भी बधाई दी।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।