चिंटू रायपुर में आकांक्षा अवस्‍थी के साथ ‘विवाह’ रचा रहे हैं

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ‘विवाह’ बंधन में बंधने वाले हैं। वे अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी के साथ रायपुर में ‘विवाह’ कर रहे हैं। खुद प्रदीप पांडे चिंटू ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में लाइव आकर दी। इस दौरान उनके साथ आकांक्षा अवस्‍थी भी थीं। तब चिंटू ने साफ कहा कि वे आकांक्षा के साथ ‘विवाह’ रचाने रायपुर आये हैं और वे सबों को जल्‍द आमंत्रित भी करेंगे, मगर सिनेमा घरों में। समझ गए ना पूरा मामला कि चिंटू पांडे अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘विवाह’ के बारे में बात कर रहे थे, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से रायपुर में चल रही है। फिल्‍म को मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं और प्रदीप सिंह इस फिल्‍म के निर्माता हैं।

दरअसल, चिंटू और आकांक्षा पहली बार एक साथ इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। आकांक्षा की यह दूसरी फिल्‍म है। लेकिन वे ‘विवाह’ के सेट पर भी बेहद कंडिडेंट हैं, जो चिंटू ने बताया। हरा चना खाते हुए चिंटू ने इस लाइव में एक और बात का खुलासा किया कि वे पहली बार किसी अभिनेत्री के साथ फेसबुक पर लाइव आये हैं। इस पर आकांक्षा बेहद खुश हुई और चिंटू को चना खिलाते हुए आई लव यू तक कह दिया। तब चिंटू शर्माते नजर आये और आकांक्षा ने भी इस मौके को खूब भुनाया। आकांक्षा ने जब चिंटू से शर्माने की बात कही तब उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लाइव आडियंस के सामने शर्म आती है। इस पर आकांक्षा ने हंसते हुए कहा कि लड़कियों से तो वे बिलकुल नहीं शर्माते।

फेसबुक लाइव के दौरान दोनों कलाकारों के बीच मीठी सी नोंक – झोंक चलती रही, लेकिन दोनों इसी बीच अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘विवाह’ को भी प्रमोट करते रहे। दोनों ने भोजपुरी के दर्शकों से सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है। इसलिए जब भी यह रिलीज हो तो आप सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्‍म को देखें। क्‍योंकि इससे भोजपुरी सिनेमा की और भी बेहतरी होगी। इंडस्‍ट्री के सभी कलाकार भोजपुरी इंडस्‍ट्री को आगे बढ़ाने में लगे हैं। मगर बिना दर्शकों के सहयोग से ये संभव नहीं है। इसलिए भोजपुरी के दर्शकों से अपील करते हैं कि ‘विवाह’ को वे सिनेमाघरों में ही जाकर देखें। उन्‍होंने कहा कि ‘विवाह’ की शूटिंग के दौरान सबों को खूब मजा आ रहा है। इसलिए उम्‍मीद है कि जब फिल्‍म रिलीज होगी तो उनकी केमेस्‍ट्री लोगों को भी खूब पसंद आयेगी।

इस भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ के निर्माता प्रदीप सिंह है और जिसका निर्माण वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन कर रही है। फिल्‍म में प्रदीप पांडे चिंटू और आकांक्षा अवस्‍थी के साथ अवधेश मिश्रा, किरण यादव, संचिता के अलावा भी कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का होगा, जबकि संगीतकार छोटे बाबा होंगे।