चिंटू ने कहा की साउथ और नार्थ का कॉम्बिनेशन फिल्म ‘नायक’ ऑडिएन्स ने बेहद पसंद किया ,लोगो ने की जम कर तारीफ

निर्माता – निर्देशक रमना मोगली की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का जलवा आज दूसरे दिन भी बॉक्‍स ऑफिस पर खूब देखने को मिला। इसके बाद फिल्‍म के अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री पावनी के साथ रमना मोगली ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन लोगों से भी फिल्‍म देखने की अपील की, जो अब तक फिल्‍म नहीं देख पाये हैं।

वहीं, चिंटू ने फिल्‍म को लेकर कहा कि ‘नायक’ साउथ और नॉर्थ का कंबिनेशन है, जो भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यूं कहें कि रमना मोगली ने जो प्रयोग किया, वह सफल रहा। यह भोजपुरी की पहली फिल्‍म है, जिसमें अधिकांश लोग साउथ के थे। यह एक अलग तरह का अनुभव था। रमना मोगली ने जब मुझे इस फिल्‍म के लिए कहा, तो मैंने नये कंसेप्‍ट को लेकर और उनके वीजन को देखकर हामी भर दी थी। तब मुझे लगता था कि इसी बहाने साउथ की फिल्‍मों का अनुभव भी हमें मिलेगा, लेकिन जब हमने फिल्‍म की शूटिंग शुरू की। तब पता चला कि भाषा चाहे अलग क्‍यों न हो फीलिंग्‍स और इमोशन सब के एक जैसे ही होते हैं। यही वजह है कि फिल्‍म करते वक्‍त बहुत मजा आया।

चिंटू पांडे ने कहा कि जब कोई लोग बाहर से आकर आपकी इंडस्‍ट्री में रूचि लेते हैं, तो यह इंडस्‍ट्री की तरक्‍की को दर्शाता है। यह हमारी इंडस्‍ट्री के लिए भी अच्‍छी चीज है। इस तरह से दर्शक नई चीजों और नए लोगों से भी रूबरू होते हैं। यह टूरिज्‍म को भी बढ़ावा देता और यह उस क्षेत्र के विकास में सहायक है। जैसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कासी का विकास कर रहे हैं, तो इससे सिर्फ कासी को ही फायदा नहीं होगा, बल्कि इससे देश को भी फायदा होगा। उसी तरह साउथ या अन्‍य इंडस्‍ट्री के लोग आयेंगे, तो भोजपुरी इंडस्‍ट्री और आगे बढ़ेगी।

वहीं, पहली बार भोजपुरी सिनेमा में नजर आने वाली अभिनेत्री पावनी ने कहा कि मुझे भले भोजपुरी नहीं आती, लेकिन यह फिल्‍म कर बहुत मजा आया। फिल्‍म में मौका देने के लिए रमना मोगली और फिल्‍म की पूरी टीम का आभार। मैंने भोजपुरी बोलने के लिए बहुत मेहनत की। कई बार टेली प्रांप्‍टर का भी इस्‍तेमाल किया। यूं तो साउथ इंडिया में अपनी मदर टंग तेलगु में ही बातचीत करती हूं, लेकिन फिल्‍म के सेट पर मैं स्क्रिप्‍ट के साथ जूझती थी और कोशिश करती थी कि मैं अपनी भूमिका बखूबी निभा पाउं। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू का भी खूब साथ‍ मिला। हमने फिल्‍म के लिए खूब मेहनत की है, इसलिए नायक की पूरी टीम की ओर से अपील करती हूं कि आप अपने परिवार के साथ फिल्‍म देखने जायें और हमें अपना प्‍यार और आशीर्वाद दें।