Chintu की फ़िल्म “MAI BABUJI KE AASHIRWAD” को मिला दर्शकों का आशीर्वाद, 1 मिलियन पार

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित म्यूज़िक और फ़िल्म निर्माण कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार प्रस्तुत एवं सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू स्टारर सम्पूर्ण परिवारिक भोजपुरी फ़िल्म “माई बाबूजी के आशीर्वाद” को दर्शकों का भी आशीर्वाद मिल रहा है। तभी तो वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस से रिलीज फिल्म के ट्रेलर को 1 मिलियन यानी कि 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। प्रदीप पांडेय चिंटू, संचिता बनर्जी, काजल यादव और अवधेश मिश्रा के शानदार अभिनय से सजी इस अपकमिंग भोजपुरी फिल्म के इस धांसू ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिन्टू का एक्शन अवतार दिख रहा है। यह फ़िल्म माँ-बाप और बेटे के मार्मिक रिश्ते को भवनात्मक रूप से दिखाती है। यह पूरी तरह एक फैमिली ड्रामा सिनेमा है।

वर्ल्डवाइड फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फ़िल्म माई बाबू जी के आशीर्वाद” एक सम्पूर्ण पारिवारिक परिवेश की दास्तान बयां करती है। अपने नाम के मुताबिक यह एक साफ सुथरी मनोरंजक फ़िल्म है। इस फ़िल्म की कहानी और इसके दिल छूने वाले संवाद इसका प्लस पॉइन्ट है जिसमें एक मैसेज भी है। जीवन में माता पिता का आशीर्वाद होना कितना जरूरी और अहम होता है। फ़िल्म की वन लाइन स्टोरी इसी बात के इर्दगिर्द घूमती है। प्रदीप पांडेय चिन्टू का रोल और उन का लुक काफी आकर्षक है। फ़िल्म में संचिता बनर्जी और काजल यादव काफी ग्लैमरस और एक अलग ही रूप में नजर आ रही है। अवधेश मिश्रा का रोल भी दर्शकों को पसन्द आ रहा है। ट्रेलर से अंदाजा हो रहा है कि फ़िल्म में एक से बढ़कर एक गाने हैं।
इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह हैं और निर्देशन की बागडोर रफ़ीक लतीफ शेख ने संभाली है, जो भोजपुरी सिनेमा के जाने माने डीओपी हैं। उनके निर्देशन में बनी यह पहली फ़िल्म है। फ़िल्म के कथा पटकथा लेखक वीरू ठाकुर, डायलॉग राइटर के. मनोज सिंह, संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार राजकुमार आर पांडेय, आज़ाद सिंह, संतोष पूरी, ज़ाहिद अख्तर हैं।
फ़िल्म के डीओपी रज़्ज़ाक-आसिफ, फाइट मास्टर दिलीप यादव, कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता, राम देवन, संजय कोर्बे, एडिटर संतोष हरावडे हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता अनवर वीरानी, प्रोडक्शन मैनेजर कमल यादव, ड्रेस डिज़ाइनर बादशाह खान हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं प्रदीप पांडेय चिंटू, संचिता बनर्जी, काजल यादव, अवधेश मिश्रा, सुधा झा, अनिता रावत आदि हैं।