‘छलिया’ की शूटिंग 1 फरवरी से लखनऊ में होगी

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर के तले बनने वाली सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री की भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग 1 फरवरी 2019 से शुरू होगी। इस फिल्म के लिए अरविंद अकेला कल्‍लू को अनुबंधित कर लिए गया है ! फिल्‍म की शूटिंग की शुरूआत लखनऊ में होगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने बताया कि अभी फिल्‍म के प्री – प्रोडक्‍शन का काम तेजी से चल रहा है। फिल्‍म ‘छलिया’ दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगी। इसमें बहुत कुछ नया मिलेगा। भोजपुरी सिनेमा में यह युवा दिलों की धड़कन कल्‍लू की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसमें वे चार – चार हसीनाओं के साथ इश्‍कबाजी करते नजर आयेंगे। हालांकि हम अभी उन चार एक्‍ट्रेसेस की कास्टिंग के बारे में बता नहीं सकते हैं। हां, फिल्‍म में कल्‍लू के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह भी नजर आयेंगे।

प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि हमने फिल्‍म ‘छलिया’ के लिए लखनऊ में कई जगहों पर लोकेशन हंटिंग की। हमें इसमें सफलता भी मिली। अब लोकेशन को लेकर हम आश्‍वस्त हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम कुछ सीन्‍स की शूटिंग लखनऊ से बाहर भी कर सकते हैं। मगर इस वक्‍त हमारी फिल्‍म का प्राइम लोकेशन लखनऊ ही है। हम 2019 की फरवरी में इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हमारी योजना है कि हम फिल्‍म को साल 2019 के पहले छमाही में ही रिलीज करें। अभी हमारा पूरा फोकस प्री – प्रोडक्‍शन पर है। हमारी कोशिश है एक ऐसी फिल्‍म बनाने की, जो नया तो हो साथ में दर्शकों के दिल में उतर जाये।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह, सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस. के. चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है।