चांदनी,निसार ,आयशा अब नकली नबाब के साथ

प्रतिभाशाली कलाकारों को हमेशा आगे बढ़ाने में सक्रिय म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म नकली नवाब में प्रतिभावान अभिनेता निसार खान केंद्रीय भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके साथ यूट्यूब क्वीन चांदनी सिंह आकर्षक भूमिका में जलवा बिखेरने वाली हैं। साथ ही नवोदित अदाकारा आयशा कश्यप को सशक्त किरदार में इस फिल्म से लांच किया जा रहा है। फिल्म नकली नवाब में निसार खान यादगार भूमिका निभाकर दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने वाले हैं। चांदनी सिंह की बात की जाय तो वे सोशल और डीजिटल मीडिया में काफी पॉपुलर हैं। रूपहले परदे भी सिनेप्रेमी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री आयशा कश्यप भी अपनी अदा से सबका मन मोह लेंगी। वे अभिनय व नृत्य में प्रवीण हैं। उन्हें एक अच्छे मौके और बेहतरीन फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था, जोकि अब मिल गया है।
उल्लेखनीय है कि जितेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड चैनल बैनर के तले निर्मित की जा रही फ़िल्म नकली नवाब की शूटिंग अगले माह अगस्त में शुरू की जाएगी। फ़िल्म के निर्देशक शुभम सिंह हैं। संगीतकार छोटे बाबा हैं। मुख्य भूमिका में निसार खान, चांदनी सिंह, आयशा कश्यप तथा अवधेश मिश्रा आदि हैं।
गौरतलब है कि इस फ़िल्म को लेकर निसार खान बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करके भोजपुरी सिनेमा जगत में मुकम्मल स्थान कायम किया है। सवाल के जवाब में निसार ने कहा कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़कर मुझे बहुत ज्यादा खुशी है। वे बहुत अच्छे फ़िल्म मेकर हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि फ़िल्म नकली नवाब बहुत ही बेहतरीन बनने वाली है और यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करेगी। मैं सभी के प्यार, आशीर्वाद की कामना करता हूं।