चांदनी सिंह और यश कुमार की बिजनेशमैन की शुटिंग शुरु

अपने एलबमों के जरिये रातोरात स्टार बनीं चांदनी सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं । चांदनी सिंह की अबतक एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुयी है मगर वे बड़े बड़े स्टारों के साथ भोजपुरी फिल्में कर रही हैं। वे इन दिनों नायक यश कुमार के साथ फिल्म बिजनेशमैन की शुटिंग यूपी के खलीलाबाद में कर रही हैं। जिसके निर्माता हैं चंदन सैनी।

उघर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ वाली उनके एलबम गौरा तनी हंस दा का परचम अभी भी लहरारहा है। इस एलबम को एक करोड़ लोग अबतक देख चुके हैं। चांदनी सिंह भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेशारीलाल यादव के साथ भी फिल्में कर रही हैं। अपनी फिल्म बिजनेश मैन को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं इस फिल्म की पुरी टीम बहुत अच्छी है। निदेशक रंजीत पटेल और यश कुमार जी से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।

चांदनी सिंह कहती हैं। वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो ना केवल लोगों का मनोरंजन करे बल्की उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े। इस फिल्म बिजनेस मैन का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौकाया। इस फिल्म में यश मिश्रा, चांदनी सिंह, संजय पांडेय, कुंदन सैनी, सीमा सिंह, अमृता पांडेय, संजय वर्मा, विक्की सिंह की मुख्य भुमिका है। फिलहाल चांदनी सिंह का अपनी मेहनत और मधुर व्यवहार से लोगों का दिल जीत रही हैं।