बॉक्‍स ऑफिस पर होगी राकेश, शिवा और आदित्‍य की भयंकर ‘तकरार’

कई सुपर हिट फिल्‍में दे चुके निर्देशक रतन राहा की आने वाली फिल्‍म में अभिनेता राकेश मिश्रा, मिस्‍टर बिहार आदित्‍य मोहन और नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल के बीच भयंकर ‘‘तकरार’’ देखने को मिलेगी। बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘तकरार’ टाइटल से अपने नए प्रोजेक्‍ट के लिए रतन राहा ने इन तीनों अभिनेताओं को साइन किया है, जिसके बाद पूरी इंडस्‍ट्री की नजर इस फिल्‍म पर है। इसमें तीनों अभिनेताओं की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्‍म का निर्माण जीया जगत जननी फिल्‍म्‍स और प्रस्‍तुति एसएस और एएमडी फिल्म फैक्टरी के बैनर तले किया जा रहा है। इसकी शूटिंग 2 जून से राजपिपला में शुरू हो जायेगी।

फिल्‍म ‘तकरार’ से राकेश मिश्रा और शिव अग्रवाल को ढ़ेर सारी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि यह भोजपुरी सिनेमा की सबसे अलग कंसेप्‍ट पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जिसकी कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने भोजपुरिया जवार से ढूंढकर निकाली है। इसकी पटकथा लोगों के दिलों में उतर जायेगी। रतन राहा काफी अच्‍छे और मंजे हुए निर्देशक हैं। उनके साथ काम करने में हमें मजा आना वाला है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक इंटरटेंमेंट है। इसमें इमोशन, प्‍यार, तकरार और एक्‍शन दर्शकों को लुभायेगा। इसके गाने भी बेहद खूबसूरत होने वाले हैं। फिल्‍म की लगभग तैयारी पूरी हो चुकी है और 2 जून से शूट शुरू हो जायेगी।

वहीं, डेब्‍यूडंट शिव अग्रवाल फिल्‍म में अभिनय को लेकर थोड़े नर्वस हैं। वे कहते हैं कि अभिनय सबके बस की बात नहीं है, मगर मुझे अपने निर्देशक रतन राहा पर पूरा भरोसा है। उनके निर्देशन में हमें सेट पर बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। साथ ही फिल्‍म बारिकियों को समझने का मौका मिलेगा। इसके अलावा फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अनुभव से लबरेज है, जिसका फायदा फिल्‍म को तो मिलेगा ही, मुझे भी उनके साथ बहुत कुछ जानने को मिलेगी। इसके लिए मैं थोड़ा नर्वस और एक्‍साइटेड हूं। पर इतना श्‍योर कर सकता हूं कि सेट पर खूब मेहनत करूंगा और रतन राहा के शॉट को ओके कहने तक प्रयास करूंगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘‘तकरार’’ में राकेश मिश्रा, मिस्‍टर बिहार आदित्‍य मोहन, नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल, निशा दुबे, शाईना सिंह, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, गिरिश शर्मा,सीमा सिंह, लवली सिंह नजर आयेंगी। फिल्‍म की कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार अमन श्लोक हैं। डीओपी मनोज कुमार गुप्ता का होगा। कार्यकारी निर्माता पंकज सिंह हैं।