भूपेंद्र विजय सिंह का ऐलान भंसाली को हर थप्पड़ पर 11 हजार का इनाम

भोजपुरी में जिद्दी आशिक, ग़दर जैसी सुपर हिट फिल्म का निर्माण कर चुके और बिगबॉस फेम कपल विक्रांत सिंह राजपूत व मोनालिसा को लेकर पाकिस्तान में जय श्रीराम का निर्माण कर रहे दबंग निर्माता कुंवर भूपेंद्र विजय सिंह ने भंसाली थप्पड़ प्रकरण को जायज ठहराते हुए कहा है कि भंसाली ने सम्पूर्ण नारी जाति का अपमान किया है । उन्होंने संजय लीला भंसाली को थप्पड़ मारने वाले को प्रति थप्पड़ 11 हजार रूपये इनाम देने की भी घोषणा की है ।  आपको बता दें कि जयपुर के जयगढ़ किले में फिल्म ‘पद्मावती’ की चल रही शूटिंग के दौरान शुक्रवार को निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना कार्यकर्ताओं ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बदसलूकी की।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने इससे पहले इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा-अकबर का भी विरोध किया था। करणी सेना के कार्यकर्ता पद्मावती की शूटिंग के दौरान जयगढ़ पहुंचे और भंसाली के साथ धक्का-मुक्की की।
कार्यकर्ताओं ने शूटिंग के सामान के साथ तोड़-फोड़ की और नुकसान पहुंचाया। करणी सेना का आरोप है कि भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास से जुड़े तथ्यों से छेड़छाड़ की जा रही है।
इस घटनाक्रम में भोजपुरी के दबंग फिल्म निर्माता ने कहा- दुर्भाग्य की बात है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म में स्वर्गीय महारानी पद्मावती के चारित्रहरण का घिनौना प्रयास किया है ।
यह सिर्फ रानी पद्मावती का नहीं, सम्पूर्ण नारी जाति का अपमान है, साथ ही यह एक विदेशी आक्रमणकारी को महिमा मंडित करने का कुत्सित प्रयत्न भी है, मै इसकी घोर भर्त्सना करता हूँ और धन्यवाद देता हूँ कर्णी सेना के वीरों को जिन्होंने भंसाली को यथोचित उत्तर दिया ।
इसी क्रम मे मै भारत के समस्त धर्मरक्षकों का आह्वान करता हूँ की जब तक भंसाली इस फिल्म का काम बंद नहीं करता , तब तक उसे ऐसे ही पीटते रहें, ऐसे करने वाले हर वीर को प्रति थप्पड़ 11000 रुपये की धन्यवाद राशि मेरी तरफ से दी जाएगी ।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।