भोजपुरिया सुलतान की भारतीय नारी सीमा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर आईटम क्वीन सीमा सिंह रुपहले परदे पर अपने हुश्न व मन मोहक नृत्य से मंत्रमुग्ध कर देती हैं। इसी क्रम में वे अब भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया सुल्तान में एक भारतीय नारी की भूमिका निभा रही हैं। जिसे देखकर उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित होकर खूब आनंदित होंगे। सबसे खास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय नृत्यांगना सीमा सिंह इस फिल्म में एक भारतीय नारी की भूमिका निभा रही हैं, जो खुद एक भारतीय परंपरा और संस्कृति को परिलक्षित करती है।
उल्लेखनीय है कि एमरोज़ फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया सुलतान की शूटिंग बिहार और नेपाल में जोर-शोर से की जा रही है। भोजपुरी जगत में पहली बार एक अलग प्रकार की कहानी इस फिल्म में देखने को मिलेगी। ये साफ-सुथरी फिल्म है, जो दर्शकों के दिल पर सीधे दस्तक देने वाली है। फ़िल्म के निर्देशक नीरज भारद्वाज हैं। कथा मनीषा भारद्वाज, पटकथा नीरज भारद्वाज व प्रेम कश्यप, संवाद अविनाश पाण्डेय ने लिखा है। संगीतकार नीरज भारद्वाज व राजवीर सिंह हैं। छायांकन रणवीर कुमार सुमन, नृत्य नरेन्द्र शर्मा व रिषभ, मारधाड़ मास्टर प्रदीप खड़का का है। फ़िल्म में सीमा सिंह के साथ मुख्य भूमिका में रानी चटर्जी, प्रमोद प्रेमी, आलोक कुमार, कल्पना शाह, संजय पाण्डेय, प्रियरंजन, ललितेश झा, निशा सिंह,श्वेता वर्मा हैं।
गौरतलब है कि इस फ़िल्म में सीमा सिंह के साथ संजय पाण्डेय भी बहुत ही बदले हुए अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। इस बार परदे पर संजय पाण्डेय रोमांस करते हुए दिखेंगे।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।