भोजपुरिया सितारों ने पुलवामा आतंकी हमला पर फूटा गुस्सा, कहा, घर में घुस के मारो मोदी जी

जम्मू एवं कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं . अधिकारियों ने बताया कि दो घायल जवानों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की संख्या 44 हो गई. वहीं, 38 जवान घायल हैं. पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार 3.15 बजे हुआ. जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. बताया जा रहा है कि यह आंतकी हमला उरी में हुए आतंकी हमले से भी बड़ा है.

(1) भुलाया नहीं जाएगा पुलवामा का घाव : रवि किशन
—————————————————————
हिंदुस्तानी फ़िल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता रवि किशन कल पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के लिए दुःखी हैं। उन्होंने शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि भी दी और कहा कि पुलवामा में इन जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा और दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। यह कायराना कृत्य है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सबको इसका इंतजार है। हमले की घटना को केंद्र सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी से आग्रह करूंगा कि पुलवामा के घाव का हिसाब जरूर हो और आतंकियों पर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक हो। बहुत हो गया बस। रवि किशन ने बेहद भावुकता से कहा कि जब हमारे सैनिक सीमा पर जगते हैं, तभी हम अपने घरों में चैन की सांस लेते हैं। यह पूरा देश समझता है और आज अपने सैनिक के साथ है। समय आ गया है रण का। अब तांडव की जरूरत है। तांडव ऐसा की दुश्मनों की रूहें भी भारत की ओर नज़र करने की हिमाकत नहीं कर सके।

(2) शेर को ललकारा है,अंजाम दोजख से भयानक होगा खेसारीलाल
—————————————————————-
पुलवामा आतंकी हमले पर पूरा देश उद्वेलित है। इस हमले में बिहार का दो जवान समेत 44 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। इस पर भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने शेर को ललकारा है अब अंजाम भयानक होगा। अंजाम ऐसा की दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी। हिंदुस्तान शांति का प्रतीक का है। लेकिन अगर तुम्हें इंसानियत, शान्ति और अमन पसंद नहीं तो आओ मैदान में। होश ठिकाने आ जाएंगे। ये छल से वार कर अपनी नीचता पर शर्म करो। खेसारीलाल ने कहा कि वे बिहार के शहीद सैनिक के परिजनों की मदद करेंगे। पहले भी उन्होंने शहीद के परिजनों की मदद की है। खेसारीलाल यादव ने कहा कि इस समस्या का स्थायी समाधान होना चाहिए और अब वक्त आ गया है उसका।भारत की सरकार अब 56 इंच का सीना दिखाए और अमन में दशहत का जहर घोलने वालों का सीना चीर कर उन्हें सबक सिखाये।

(3) आतंकियों को अब उसकी औकात बताने की जरूरत है : प्रदीप पांडेय चिंटू
————————————————————————
जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने आतंकियों को साफ – साफ कहा कि हिम्मत है तो सामने से लड़ो, कायर की तरह पीठ पीछे वार करना बंद करो। वरना हम तुम्हारी हस्ती मिटा देंगे। भारत माँ के बेटे अगर प्यार करना जानते हैं, तो तुम जैसों को औकात बताना भी जानते हैं।
इससे पहले चिंटू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और सरकार से अपील की क़ि सरकार अपना 56 इंच का सीना दिखाए और हमारे जवानों पर छल से हमला करने वालों को उनकी नानी याद दिला दे। देश अभी यही चाहता है। हम अब और अपनों को नहीं खो सकते। इस कायराना आतंकी हमले ने मुझे पूरी तरह से मर्माहत कर दिया है। पूरा देश शॉक्ड है। अब आर या पार। मैं शहीदों को आश्रुपूर्ण सैल्युट । घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अपनों को खो चुके परिवारों के प्रति दुःखद संवेदना व्यक्त करता हूँ।

(4) सब भूल कर दुश्मनों पर करनी चाहिए जवाबी कार्रवाई : अवधेश मिश्रा
———————————————————————–
पुलवामा के अवंतीपोरा में सीआरपीएफ के काफिले पर
हुए आतंकी हमले से आहत भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा बेहद आहत हैं। उन्होंने इस कायरतापूर्ण हमले में शहीद देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही कहा कि जिस तरह से ऐसी आतंकी घटनाएं निरंतर बढ़ रही है, उसका एक ही समाधान है कि ऐसे लोगों पर सख्ती से जवाबी कार्यवाई हो। और आज चुनाव और सत्ता की चिंता छोड़ कर भारत सरकार को ये करना भी चाहिए। तभी ये सुधरेंगे और दुनिया में शांति कायम होगी। सरकारें तो आती जाती रहेंगी, लेकिन अगर आज दुश्मनों को सबक नहीं सिखाया गया, तो हालात नहीं सुधरेंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर हिंदुस्तान का अभिन्न अंग है और आज जब हिंदुस्तान के वीर बेटे को आतंकियों ने छल से मार तब वहां जैश ए मोहम्मद जिंदाबाद के नारे लगे, जो दुखद है। उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती होने वाले जवान अगर लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त होते हैं, तो वो अलग बात होती है। लेकिन जिस तरह से छल से हमारे वीर सिपाहियों को मारा गया है, इसका अब एक ही इलाज है। उनपर जवाबी कार्रवाई हो और उनके नापाक मंसूबों को ध्वस्त किया जाय। जरा सोचिए, कल जो सपूत शहीद हुए, उनके माँ, पिता, भाई, बहन को पूरी जिंदगी अफसोस रहेगा कि उनका बेटा देश की सरहद की सुरक्षा में तैनात था, मगर वो लड़कर नहीं, दुश्मनों के छल से शहीद हुआ। भारत के फौजी बहुत जाबांज और बहादुर हैं, बस सरकार उसे एक बार छूट देकर तो देखे।

(5) पुलवामा आतंकी हमले पर भावुक हुईं गुंजन पंत, कहा – जवानों की शहादत व्‍यर्थ न जाए
——————————————————————————-
फिल्‍म अभिनेत्री गुंजन पंत पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक हों गई और कहा कि 14 फरवरी का दिन देश के लिए काला दिन बन गया। यह न जानें कितने जख्‍म और घाव हमें दे गया। जहां हमारे देश के 42 जवान शहीद हो गए, वहीं किसी मां ने अपना बेटा खो दिया। भाई खो दिया। सुहाग छिन गया। बहुत दुख होता है। बहुत दर्द होता है। लेकिन कब तक इस प्रकार से हमले होते रहेंगे और हम हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे।

गुंजन ने कहा कि जब भी कभी ऐसे हमले होते हैं, तब कहा जाता है कि ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे। लेकिन कब वो वक्‍त आयेगा, जब हम र्इंट का जवाब पत्‍थर से देंगे। अब तो ये लगने लगा है कि यह कोई रिकॉर्डेड मैसेज है, जिसको ऐसे हमलों के बाद प्‍ले कर दिया जाता है। नहीं, अब वक्‍त आ गया है कि ऐसे कायरना हमले करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दें। नरेंद मोदी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनका मैं सम्‍मान करती हूं। जिस प्रकार से उन्‍होंने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था। मुझे उनपर बहुत गर्व है।

उन्‍होंने कहा कि जनता की पुकार सबसे बड़ी होती है। मोदी जी उनकी पुकार सुन पुलवामा में हमले का मुंहतोड़ जवाब दें। हमारे जवानों की शहादत को यूं व्‍यर्थ न जानें दे। मोदी जी देश आपके साथ है, इस हमले को अंजाम देने वालों का मुंहतोड़ जवाब दीजिए। एक आग्रह पीएम से और है कि जो नेताओं को इतनी ज्‍यादा सुरक्षा दी गई है। उसे थोड़ा कम हो। नेताओं की मीटिंग पर होने वाले खर्च में कटौती कर उन पैसे से अपने जवानों को सुरक्षित करना चाहिए। हमारा फर्ज बनता है कि इसमें राजनीति न हो। जो लोग देश के लिए गद्दारी की भाषा बोलते हैं, वो बंद होना चाहिए। अभिव्‍यक्ति की आजादी का फायदा उठाकर देश के साथ गद्दारी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए।

(6) संभावना सेठ ने कहा : बार – बार होने चाहिए सर्जिकल स्‍ट्राइक
————————————————————————-
जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हमले में शहीद 42 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए बिग बॉस फेम अभिनेत्री संभावना सेठ ने कहा कि इस घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मुझे लगता है ये शोक मनाने का समय नहीं है। पहले जो सर्जिकल स्‍ट्राइक हो चुका है, मेरे हिसाब से वो बार – बार होनी चाहिए। इनको इनकी जगह पर घुस कर मारना चाहिए। क्‍योंकि हम लोग सभी सुनते रहते हैं, ये हमले कभी खत्‍म नहीं होने वाले हैं। इनका हमें हर बार करारा जवाब देना है। वर्ना सिर्फ हमलोग शोक ही मानते रह जायेंगे। कभी इनको करारा जवाब नहीं दे पायेंगे। इसलिए मुझे लगता है कि इनको घुस कर मारना चाहिए। मुझे बहुत ही दुख है, इस घटना के बारे में सुनकर। मैं अपने शहीद नौजवानों को नमन करती हूं।

(7) पीठ पर वार करने वालों का हो खात्‍मा : शुभम तिवारी
—————————————————————–
अभिनेता शुभम तिवारी ने पुलवामा आतंकी घटना को नरसंहार बताया और उन्‍होंने शहीद जवानों के लिए श्रद्धांजलि दी। उन्‍होंने कहा कि इस घटना के लिए ये कहा जाये कि ये जंग नहीं, नरसंहार किया गया है। पीठ पर वार किया गया है। क्‍योंकि जहां से भी ये लोग जुड़ें हैं, उनके अंदर ये ताकत नहीं कि हमारे सैनिकों का मुकाबला समाने से कर सकें। ये सिर्फ पीठ पर वार करते हैं। उन्‍होंने कहा कि हिंदुस्‍तान का हर व्‍यक्ति चाहे वो जिस भी धर्म, मजहब और जाति का हो, थक चुका है इनके नापाक मंसूबों से। मैं सरकार के साथ – साथ सभी लोगों से गुजारिश करूंगा कि जितनी जल्‍द हो सके, टिट फॉर टैट होना चाहिए। नौजवानों को तो एकदम फ्री छोड़ देना चाहिए। एक स्‍ट्रेटजी तैयार होना चाहिए। कश्‍मीर का मुद्दा भी खत्‍म किया जाना चाहिए। इसकी वजह से ही आतंकवाद जैसी समस्‍याएं आती हैं। अब तो आतंकवाद देश में भी पनप रहा है। कश्‍मीर का मुदृा खत्‍म करना जरूरी है। हमारे देश में सरकार इतनी अच्‍छी चल रही है। इसलिए अब इस पर आर या पार हो ही जाना चाहिए।

(8) आंतकवादी हैं राक्षस के अवतार, हो इनका संहार : आकांक्षा अवस्‍थी
————————————————————————–
फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ फेम अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी ने आतंकवादियों को राक्षस का अवतार बताया और कहा कि अब इनका संहार हो ही जाना चाहिए। इससे पहले आकांक्षा ने भारत के उन वीरों को श्रद्धांजलि दी, जो कल पुलवाला में शहीद हो गए। इस पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए आकांक्षा बेहद गुस्‍से में नजर आयीं और इसे शर्मनाक व स्तब्धकारी घटना बताया है। साथ ही कहा कि इन राक्षसों की न तो आत्मा है और न ही इनमें मानवीयताl इस घटना के लिए जो लोग भी जिम्मेदार हैं, उन्हें ढूंढ कर खत्‍म करने की जरूर है। क्‍योंकि ये लोग अब हैवान बन चुके हैं, जो मानवता और इंसानियत के साथ खूनी खेल खेल रहे हैं। मानव सभ्‍यता के लिए खतरा है। ऐसे लोगों को एक दम नहीं बख्‍शा जाना चाहिए। अब फिर से सर्जिकल स्‍ट्राइक की जरूरत है, ताकि इनके होश ठिकाने आयें।

(9) अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा – आंतकियों को घुस कर मारने की है जरूरत
———————————————————————————-
श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले को लेकर सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा कि ये आतंकी हमला बेहद दुखद है। मेरी संवेदना उनके जवानों के परिवार के साथ है, जिन्होंने इस हमले में अपनी जान गंवाई है। लेकिन जब मैंने ये सुना, तो मेरा खून खौल उठा। इन कायरों को उनके मांद में घुस कर मारना होगा। इन्‍हें जीने का कोई हक नहीं है, जो दुनियांभर में खौफ और आतंक का राज कायम करना चाहते हैं। आतकियों ने हमारे स्‍वर्ग कश्‍मीर को खून से लाल कर दिया है। हम कितना सहेंगे इनके नापाक इरादों को। आज देश का हर आदमी चाहता है कि आतंक का नमोनिशान मिटाने के लिए एक लड़ाई हो ही जाये। भारत ही दुनिया से आतंकवाद को खत्‍म कर सकता है। मोदी जी को अब बड़ा फैसला ले ही लेना चाहिए। इसके अलावा इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है। उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो। बदला लो।