Bhojpuri Show Queen Akshara Singh ने Faridabad में अपने Power Pack Performance से मचाया धमाल और लोगो को झूमने पर भी किया मजबूर

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की लटके – झटके और अदाओं का दीवाना कौन नहीं है। अब तो उनकी आवाज भी लोगों को झूमने को मजबूर कर देती हैं। इसी की एक झलक अक्षरा सिंह के फरीदाबाद कंसर्ट में भी देखने को मिली, जब अक्षरा के स्‍टेज पर आते ही उनके फैंस बेकाबू हो गए। अक्षरा के इस कंसर्ट में लाखों की संख्‍या में भीड़ उमड़ी थी, जिसका अभिवादन अक्षरा ने अपनी दिलकश अदाओं के साथ किया। तो उनके फैंस ने भी अक्षरा को मोबाइल लाइट जला कर चीयर्स किया।

इसके बाद दौर शुरू हुआ भोजपुरी शो क्‍वीन अक्षरा सिंह के पावर पैक परफॉर्मेंस का, जिस पर इस कंसर्ट में आये तमाम लोग झूमते नजर आये। अक्षरा ने शो में जमकर धमाल मचाया। खुद भी नाची और अपने फैंस को भी नचाया। कसंर्ट में अक्षरा ने अपने गानों पर तो लोगों को खूब थिरकाया, साथ ही भोजपुरी और बॉलीवुड के फेमस सौंग पर भी उन्‍होंने शानदार तरीके से परफॉर्म किया, जिसके कायल उनके फैंस हो गए।

अक्षरा ने लाखों की संख्‍या में आये लोगों का शुक्रिया अदा भी किया और कहा कि आपका प्‍यार है, जो अक्षरा आपके साथ आपकी खुशियों की वजह‍ बनती है। आपके प्‍यार का मैं कायल हो गई। मुझे उम्‍मीद नहीं थी कि फरीदाबाद में मुझे आपसे इतना प्‍यार मिलेगा। आप लोगों ने मेरे कंसर्ट को सफल बनाया, इसके लिए आपका बहुत – बहुत आभार। आपके प्‍यार ने हमें हौसला दिया, जिस वजह से आज मैंने आपके साथ शो को इंजॉय किया।

बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों कई फिल्‍मों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। बावजूद इसके अपने चाहने वालों के लिए वे शो और कसंर्ट के लिए भी समय निकाल रही हैं। फिलहाल वे इन दिनों रितेश पांडेय के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ की शूटिंग भी कर रही हैं। उनकी कई फिल्‍में रिलीज पर हैं।