Bhojpuri Queen Rani Chatterjee ने India Icon 2020 का Award मिलने के बाद बोली की Award हर Artist की जिम्मेवारी को बढ़ा देती है

भोजपुरिया क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी को मुंबई में आयोजित भारत आइकॉन अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया। रानी को यह अवार्ड भोजपुरी सिनेमा में उनके अतुलनीय योगदान के लिए दिया गया, जिसके बाद रानी चटर्जी बेहद खुश नजर आईं। रानी को यह अवार्ड भारत आइकॉन अवार्ड की तरफ से ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा जी हाथों मिला। इस मौके पर इंडस्ट्री की तमाम चर्चित हस्तियां मौजूद रहीं।
वहीं अवार्ड पाकर खुश से झूमते हुए रानी ने पहले तो इस अवार्ड के लिए अनिल शर्मा, भारत आइकॉन अवार्ड के आयोजक और अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। फिर रानी ने कहा कि मेरे लिए अवार्ड मात्र अवार्ड भर नहीं है। मेरे लिए यह सम्मान के साथ – साथ एक जिम्मेवारी भी है। क्योंकि मुझे जब भी कोई अवार्ड मिलता है, तो मैं उसे एक जिम्मेवारी की तरह लेती हूं। हर अवार्ड मेरे लिए एक जिम्मेवारी को बढ़ा देती है, जो मेरे लिए इंस्प्रेशन बनती है अच्छा करने की।
रानी ने आगे कहा कि आज भी मैं भारत आइकॉन अवार्ड को सिर्फ एक ट्रॉफी और सम्मान की तरह घर नहीं ले जाऊंगी, बल्कि इस ऑनर को मैं एक नई जिम्मेवारी के तौर पर घर ले जाऊंगी और मेरी कोशिश होगी कि मैं उस जिम्मेवारी को निभा सकूं और अपने चाहने वालों की उम्मीद पर खड़ी उतर सकूं। आगे भी ऐसे ही बेहतर कर सकूं। यही मेरा कर्तव्य भी है और यही मेरी पूजा है, जिसका फल आप सबों के प्यार और सपोर्ट के रूप में हमेशा मिलता है।
आपको बता दें कि रानी चटर्जी की इन दिनों कई फिल्में भी लाइन में हैं, जिनमें एक वे शक्ति कपूर के साथ फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ कर रही हैं। इस फ़िल्म का टीजर अभी हाल ही में आउट किया गया है। टीजर को दर्शोकों ने खूब सराहा है। फ़िल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं और यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली है। फ़िल्म में रानी के कोस्टार शक्ति कपूर ने उनकी तारीफ भी जमकर की है।