भोजपुरिया Kala Chasma गाना रिलीज़ होते ही हुआ Social Media पर वायरल

संजना राज और अंशुमान सिंह की आगामी भोजपुरी फीचर फिल्म प्रीत का दामन ने अपना पहला ट्रैक- ‘काला चश्मा’ जारी किया। एक फंकी डांस नंबर, काला चश्मा को मोहन राठौड़ और संजना राज ने गाया है, गीत शैलेश राज यादव द्वारा लिखे गए हैं। प्रख्यात संगीत निर्देशक, स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने बहुत सारे गाने गाए हैं और कई गानों का निर्देशन किया है, जो अभी पाइपलाइन में हैं और अभी तक रिलीज़ नहीं हुए हैं। निर्माताओं ने भोजपुरी सिनेमा में बहूत पसंद किए जाने वाले संगीत निर्देशक, स्वर्गीय श्री धनंजय मिश्रा को श्रद्धांजलि के रूप में समर्पित करने का निर्णय लिया है।

प्रीत का दामन ‘एक संगीतमय ताजा कहानी है, जिसे भोजपुरी फिल्म उद्योग में कभी नहीं बताया गया है। यह एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो संगीत में समृद्ध है और भावनाओं में उच्च है। संजना राज और अंशुमान सिंह की हॉट जोड़ी पहली बार एक साथ ऑन-स्क्रीन पे एक बोनस है।

B4U भोजपुरी द्वारा निर्मित, काला चश्मा का ऑडियो ट्रैक सबसे पहले वीडियो द्वारा जारी किया जाएगा, जहां संजना और अंशुमान सिंह एक फार्म हाउस में ग्रूव करते नजर आएंगे। गीत हर उत्सव के लिए माने जाने वाला एक मुख्य ट्रैक है, जो कि विशेष रूप से यूपी और बिहार में देखा जाएगा ।

गाने के बारे में बात करते हुए, मोहन राठौड़ ने कहा, “मेरी शैली ज्यादातर भक्ति संगीत है, लेकिन मैं कुछ अलग करने की कोशिश करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने का प्रयास करता हूं। काला चश्मा एक पार्टी नंबर है जो फिल्म की धड़कन भी है। इसमें नृत्य के साथ-साथ रोमांस के तत्व हैं और निश्चित रूप से आपको इस्पे ग्रूव करने के लिए मिलेगा। संजना की आवाज़ ने इस गीत को फिर से जीवंत कर दिया है और ऊर्जा को पूरी तरह से अलग स्तर पर जोड़ दिया है, मुझे उनके साथ काम करने में खुशी हुई !

मोहन राठौड़ के विचारों को जोड़ते हुए, संजना राज ने कहा, “यह गीत मेरे लिए विशेष है। मैंने भी ज्यादातर भक्ति और भक्ति गीत गाए हैं, जबकि काला चश्मा एक उत्सव गीत है। यह एक मजेदार, फुट-टैपिंग, कायरतापूर्ण संख्या है जो एक गीत में जान डाल देगा, और यह सब संदीप सर, विष्णु सर और स्वर्गीय श्री धनंजय मिश्रा जी की वजह से हुआ। मैं वास्तव में इस अवसर के लिए आभारी हूं।

B4U भोजपुरी द्वारा निर्मित और विष्णु शंकर बेलू द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘प्रीत का दामन’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।