भोजपुरी फिल्म में ट्रिपल तलाक का मुद्दा दिखेगा

भोजपुरी वर्ल्ड की इस साल की सबकी वेटिंग फिल्म पाकिस्तान में जयश्रीराम २९ दिसंबर को मुंबई में और २६ जनवरी के बिहार और झारखंड में रिलीज होने जारही है। चर्चा है कि इस फिल्म में काफी कुछ ऐसा है जिसे सिक्रेट रखा जारहा है। जी हां और इसी सिक्रेट में एक राज खुला है कि इस फिल्म में ट्रिपल तलाक के मुद्दे को भी दिखाया गया है। और माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद ये पहली फिल्म होगी जिसमें ट्रिपल तलाक के मुद्दे को काफी गंभीरता से दिखाया गया है। यह फिल्म पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद युग पर तो अपना पक्ष रखेगी ही साथ ही ट्रिपल तलाक के मुद्दे को भी गंभीरता से उठायेगी ।

इस भोजपुरी फिल्म का निर्माण किया है गदर जैसी कामयाब भोजपूरी फिल्म बनाने वाले दबंग निर्माता भुूपेन्द्र विजय सिंह और बबलु गुप्ता ने । जबकि निर्देशन किया है रमाकांत प्रसाद ने। इस फिल्म में बिग बॉस की मस्त मस्त गर्ल मोनालिसा और हीमैन विक्रांत सिंह की मुख्य भुमिका है। इस फिल्म को लेकर पुरी टीम एक्साईटेड है। खुद इस फिल्म के फस्ट डे फस्ट शो का हिस्सा बनने के लिये मोनालिशा और विक्रांत कतर में आयोजित एक शो को करने के बाद सीधे पहुंच रहे हैं और यहां से घर जाने की जगह वे इस फिल्म को देखने दर्शकों के साथ मौजूद रहेंगे। जब से इस फिल्म की घोषणा हुयी तब से ही हर कोई इस फिल्म को देखना चाहता है।

इस फिल्म के निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू गुप्ता ने इस फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर इस फिल्म के प्रति लोगो में उत्सुकता और बढ़ा दी है। राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आयेगी। फिल्म का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने। फिल्म को कैमरे में कैद किया है राम के.सी. और इमरान ने। जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को निर्देशित किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह । फिल्म के नृत्य निर्देशक हैं संजय कोेरबे, ज्ञान सिंह और मोेना किट्टी। कथा पटकथा वीरू ठाकुर और सरोज पंडित ने तैयार किया है।

विक्रांत सिंह राजपूत तथा मोेनालिसा के अलावा नेहा सिंह, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, धामावर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेमप्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म पाकिस्तान में जय श्रीराम म पर ट्रेड पंडितों की भी नजर है। क्योकि माना जारहा है कि भुपेन्द्र विजय सिंह की इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मों का सारा समीकरण बदलने वाला है। तो आप भी तैयार हो जाईये क्योकि अबकी बार कह देना है पाकिस्तान में जय श्रीराम ।