Bhojpuri Film ‘सरफ़रोश’ की Editing पुरे जोर शोर से किया जा रहा है

रितेश पाण्डेय और प्रवेश लाल यादव के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘सरफ़रोश’ की एडिटिंग इन दिनों जोर शोर से जारी है ताकि जल्द से जल्द इसे सिनेमा घरों तक पहुंचाया जा सके। फिल्म का पोस्ट प्रोडकशन तेजी से हो रहा है। देशभक्ति के जज्बे से भरी यह फिल्म “सरफरोश” बिहार की रहने वाली महिला प्रोड्यूसर शुभा सिंह ने प्रोड्युस की है और इस फिल्म को देश के लिए समर्पित किया है.
आपको बता दें कि आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म
की शूटिंग सोनभद्र यूपी के रियल लोकेशन्स पे की गई है. फिल्म की निर्मात्री शुभा सिंह, निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं जबकि इस फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव यामिनी सिंह ,दीपक भाटिया,नीरज शर्मा इत्यादि नजर आयेंगे. फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है.वंही गीतकार कवि प्यारे लाल ,सुमित सिंह चंद्रवंशी है।
देशभक्ति के जज्बे से भरी फिल्म सरफरोश में बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे. भोजपुरी फिल्म की ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक विशेष तोहफा है। इस फिल्म का म्यूज़िक भी इसका प्लस पॉइंट होगा जिसमे कुछ अच्छे गाने सुनने और देखने को मिलेंगे.
देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है की
फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव की आवाज़ में भी एक देशभक्ति गीत सुनने को मिलेगा।
फिल्म ‘सरफ़रोश’ देश के लिए कुछ करने की भावना जगाने वाली मूवी है. इसलिए इस फिल्म को लेकर भोजपुरिया दर्शकों में अभी से उत्सुकता जगी हुई है। फिल्म की पूरी टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित है और एक अलग तरह का सिनेमा देखने के लिए लोग इंतेज़ार कर रहे हैं। सरफ़रोशी की तमन्ना दिल में जगाने वाली इस फिल्म सरफरोश से दर्शकों की बेहद उम्मीदें हैं।