Bhojpuri Film नरसंहार का भव्य मुहूर्त Mumbai में किया गया संपन्न,17 January से होगी Shooting Start

आर एम एस मूवीज प्रस्‍तुत निर्देशक प्रदीप आर शर्मा की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे और फिल्‍म के कास्‍ट मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी, जिनका आभार व्‍यक्‍त करते हुए फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग 17 जनवरी 2020 में शुरू होगी। हमने फिल्‍म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के जौनपुर और बनारस के मनोरम स्‍थलों को चुना है। हमारी फिल्‍म बेहद पारिवारिक और साफ – सुथरी होने वाली है। फिल्‍म में आशीष सिंह बंटी और त्रिशा खान मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

मुहूर्त के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में बंटी ने फिल्‍म को बेहतरीन बताया और कहा कि फिल्‍म का नाम इतना आकर्षक और भावपूर्ण है कि मेरे लिए इस फिल्‍म को ना कहने की कोई वजह नहीं थी। साथ ही मैं प्रदीप आर शर्मा के निर्देशन में काम करने को लेकर उत्‍साहित हूं। जब मैंने उनके साथ पिछली फिल्‍म रांझना किया था, तो बहुत मजा आया था। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘नरसंहार’ में उनके साथ बैरी कंगना 2 में उनकी को-स्‍टार रही त्रिशा खान नजर आयेंगी, जिसको लेकर वे उत्‍साहित भी हैं। उन्‍होंने कहा कि त्रिशा के साथ मेरी बांडिंग फ्रेंड वाली है, तो मुझे भरोसा है कि हम इस प्रोजेक्ट पर अपना हंड्रेड परसेंट दे पायेंगे। बंटी ने रवि किशन की भी तारीफ की और कहा कि बैरी कंगना 2 के दौरान उनके मार्गदर्शन ने मुझे बहुत कुछ सिखाया।

वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री त्रिशा खान ने कहा कि बंटी के साथ बैरी कंगना 2 के बाद सोलो में पहली फिल्‍म है, जिसको लेकर हम दोनों आशान्वित हैं। अभी फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा बातें तो नहीं कर सकते, लेकिन इतना कहना चाहूंगी कि फिल्‍म दमदार होने वाली है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘नरसंहार’ के निर्माता संजय कुमार मिश्रा, को – प्रोड्यूसर नीरज मिश्रा और निर्देशक प्रदीप आर शर्मा हैं। म्‍यूजिक पंडित सुभाष कन्‍नौजिया, लिरिक्‍स बिमल बावरा व सी के अंजान, कहानी अखिलेश कुमार गौड़ और डायलॉग नीरज सिंह का होगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और पोस्‍टर डिजाइन फिरोज खान ने किया है। फिल्‍म में आशीष सिंह बंटी, तृषा खान ,नीलम सिंह , जीत जलोरी, त्रिशा खान, अनूप अरोरा ,जीतू शुक्ला , जसवंत कुमार ,जीगोपाल राय, आलोक पांडे जौनपुरी, साहब लाल, अखिलेश गौड़, संदीप मिश्रा और लोटा तिवारी मुख्‍य भूमिका में होंगे। फिल्‍म में 8 गाने हैं।