Bhojpuri Singer Aalok Kumar ने Film ‘हत्यारा’ की तारीफ़ करते हुए कहा की इस Film के हर गाने दिल को छूने वाली है

ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फिल्‍म ‘हत्यारा’ की शूटिंग होली के बाद 15 मार्च से शुरू होगी, लेकिन उससे पहले फिल्‍म के गानों रिकॉर्डिंग मुंबई में पूरी कर ली गई है। इस फिल्‍म के गाने मशहूर सिंगर आलोक कुमार ने गाये हैं और इसके संगीतकार दामोदर राव हैं। गाने की शूटिंग के बाद आलोक कुमार ने बताया कि फिल्‍म ‘हत्यारा’ के सभी गाने दिल को छू लेने वाले हैं। मुझे इस प्रोजेक्‍ट के साथ जुड़ कर बेहद खुशी हुई है। मैं ये दावे के साथ कहता हूं कि इस फिल्‍म के गाने को मैंने सिंगिंग के वक्‍त खूब इंजॉय किया। उम्‍मीद है श्रोताओं को भी ‘हत्यारा’ के सभी गाने खूब पसंद आयेंगे, जो सही मायने में दामोदर राव के कर्णप्रिय संगीत से मनमुग्‍ध करने वाला है।

वहीं, दामोदर राव ने भी फिल्‍म ‘हत्यारा’ के गाने और सिंगर आलोक कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि हमने एक बेहतरीन प्रोजेक्‍ट पर मिलकर काम किया है। आलोक कुमार की प्रतिभा और स्‍वर का जवाब नहीं है। जब इस फिल्‍म का गाना रिलीज होगा, तो लोगों को गाना पसंद आयेगा। वैसे फिल्‍म के सभी गाने लाजवाब हैं, जो फिल्‍म की पटकथा के अनुकूल हैं। मुझे इस फिल्‍म में संगीत निर्देशक कर अच्‍छा लगा रहा है। वहीं, फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक ब्रजेश पाठक ने बताया कि हत्यारा एक कमर्सिअल फ़िल्म है। फ़िल्म की शूटिंग हम भव्य पैमाने पर कर रहे हैं। ‘हत्यारा’ कौन है, वो अभी सस्पेंस रहेगा।

बताते चलें कि इंदु चंद्रा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘हत्यारा’ में सूरज सम्राट, संजीव मिश्रा, मनोज टाइगर, संजय वर्मा, अयाज खान, तृषा खान मुख्य भूमिका में होंगे। जबकि गेस्ट एपीयरेंस में मनोज द्विवेदी होंगे। कहानी ब्रजेश पाठक ने लिखी है। फ़िल्म में लिरिक्स मनोज द्विवेदी, हरिश्चंद्र राजपूत और संजीव का है। म्यूजिक दामोदर राव और सूर्यकांत ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी तिम्मान हेगड़े और फाइट प्रदीप खड़गे का है।