Bhojpuri Film में First Time Pawan Singh और Gunjan Singh की जोड़ी मचाएगी धमाल Film ‘ जिगर के टुकड़ा ‘ , नए साल का नया तोहफा होगा भोजपुरी दर्शको के लिए

वो कहते हैं ना कि एक और एक 11 होता है। ठीक उसी तरह जब दो दिग्गज साथ आ जाएं, तो जोरदार धमाका होना तय है। हम बात कर रहे हैं सुपर स्टार पवन सिंह और गुंजन सिंह की, जो जल्द ही भोजपुरी फ़िल्म ‘जिगर के टुकड़े’ से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं, तो उनके चहेते गुंजन सिंह ने भी प्रतिभा से इंडस्ट्री में जगह बनाई है। अब वे दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर एक साथ फ़िल्म ‘जिगर के टुकड़ा’ में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म का मुहूर्त देर रात उत्तर प्रदेश के जौन पुर जिले में किया गया।

यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसको लेकर पवन सिंह ने कहा कि ‘जिगर के टुकड़े’ बेहतरीन फ़िल्म होगी। इसकी कहानी मुझे खूब पसंद आई है। लंबे वक्त के बाद एक शानदार कहानी पर काम करने वाला हूँ। मजा तो खूब आएगा, लेकिन वो तब और ज्यादा होगा, जो दर्शक इसे पसंद करेंगे। देवेंद्र तिवारी अच्छे निर्देशक हैं। मुझे उनपर भरोसा है कि वे क्वालिटी फ़िल्म लेकर दर्शकों के पास जाएंगे। हम कलाकार हैं, इसलिये हम तो अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे कि फ़िल्म शानदार और जानदार हो। इस फ़िल्म से पहली बार अपने छोटे भाई समान गुंजन सिंह के साथ काम करूँगा। माँ सरस्वती की कृपा उनपर भी खूब है। उम्मीद है हम बेहतर काम करेंगे।

वहीं, गुंजन सिंह ने पवन सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर अपने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि कभी सोचा नहीं था, जिनके इंस्पिरेशन से हम इस इंडस्ट्री में आये, उनके साथ काम करने का मौका इतना जल्दी मिल जाएगा। मैं पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर सुपर एक्साईटेड हूं। उनसे इस फ़िल्म के दौरान बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा। थोड़ा नर्वस भी हूं, जिसे मैं एक चुनौती के रूप में ले रहा हूँ। पवन सिंह की अदाकारी और गायकी का जवाब नहीं। अब मुझे इस फ़िल्म में वो करीब से अनुभव करने का मौका मिलेगा। इसके लिए मैं अजित सिंह और देवेंद्र तिवारी का भी आभारी हूं।

आपको बता दें कि माँ अम्मा फिल्म्स प्रस्तुत पवन सिंह और गुंजन सिंह स्टारर फ़िल्म ‘जिगर के टुकड़ा’ के निर्माता अजित सिंह हैं। छायांकन और निर्देशक देवेंद्र तिवारी हैं। कार्यकारी निर्माता विष्णु सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत छोटे बाबा का है। फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी।