Bhojpuri Film’बंधन जन्म जन्म के’ की Shooting Ranchi ke Beautiful Location में इन दिनों जोर शोर से चल रही है,Lead Role में नजर आएंगे Beautiful Actress Kajal Yadav

भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर राज यादव और खूबसूरज एक्‍ट्रेस काजल यादव स्‍टारर फिल्‍म ‘बंधन जन्‍म – जन्‍म के’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से रांची के हसीन वादियों में चल रही है। फिल्‍म ‘बंधन जन्‍म – जन्‍म के’ एक पारिवारिक प्रेम कथा है, जिसको लेकर राज यादव बेहद एक्‍साइटेड हैं। राज की मानें तो यह फिल्‍म उनके लिए अति महत्‍वपूर्ण है। इस फिल्‍म की कहानी आम जीवन की कहानी है। नाम से ही प्रतीत होता है कि इस फिल्‍म की कहानी वैवाहिक आयामों को संजोती हुई होगी। फिल्‍म के डायरेक्‍टर प्रभात ओझा हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

इससे पहले राज यादव ने फिल्‍म को लेकर कहा कि फिल्‍म ‘बंधन जन्‍म – जन्‍म के’ में समाज, संस्‍कार और संदेश के साथ एक हेल्‍दी मनोरंजन दर्शकों को मिलेगा। कथानाक, संवाद और संगीत फिल्‍म की कहानी में चार चांद लगाने वाले हैं। बांकी प्रभात ओझा के डायरेक्‍शन में हमने अब तक अपना हंड्रेड परसेंट दिया है और हमें उम्‍मीद है कि जब हमारी फिल्‍म ‘बंधन जन्‍म – जन्‍म के’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब र्शकों को यह खूब पंसद आने वाली है। खास कर भोजपुरी सिनेमा से दूर हो चुकी महिला दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आयेगी और वे खुद को फिल्‍म से कनेक्‍ट कर पायेंगी।

राज यादव ने बताया कि फिल्‍म ‘बंधन जन्‍म – जन्‍म के’ की मेकिंग पूरी तैयारी के साथ की जा रही है। फिल्‍म की शूटिंग से पूर्व प्री प्रोडक्‍शन फेज में कहानी के हर एक पहलुओं पर विचार किया गया है। हम भी फिल्‍म के लिए बेहद मेहनत कर रहे हैं। फिल्‍म में मेरे आपोजिट फीमेल लीड में काजल यादव हैं, जो एक बेहतरीन इंसान और उम्‍दा कलाकार हैं। उनके साथ काम करने में हमें मजा आ रहा है, तो यकीनन हमारी केमेस्‍ट्री भी दर्शकों को पसंद आयेगी। वैसे हमारी कोशिश अच्‍छी है, लेकिन अंतिम निर्णय फिल्‍म को लेकर दर्शकों को ही लेना है।